SHIVPURI NEWS - पति-पत्नी को परेशान कर रहा हैं पड़ोसी,देहात थाने में करवा दी झूठी FIR

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां  आज एक पति-पत्नी शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारा पड़ोसी हमें बेवजह परेशान कर रहा हैं हमने कहता हैं कि तुम लोग यहां से भाग जाओ, मकान बेच दो अगर तुम लोग यहां से नहीं गए तो हम तुम पर झूठी एफआईआर करवा देंगे। तथा हमारी देहात थाने में झूठी एफआईआर भी करवाई हैं, जब हम देहात थाने जाते हैं तो वहां पर हमारी कोई सुनवाई नहीं की जाती हैं और हमारे साथ अभद्रता की जाती हैं पुलिस वाले हमसे कहते हैं कि तुम लोग गलत हो वो सही हैं इसलिए हम न्याय मांगने एसपी सर के पास आये हैं।

जानकारी के अनुसार रजिया बानो पत्नी सुब्बा खान उम्र 35 साल निवासी महल सराय पुरानी शिवपुरी ने बताया कि कल 16 जुलाई 2024 को शाम 4 बजे के करीब मैं घर पर थी तभी मेरे घर के सामने रहने वाली नूरी बाई बोल रही थी कि तुमने नाली मे बजरी कर दी मैने कहा कि वह तो पानी से नाली मे बह रही है, तो नूरी मुझे गाली गलौज करने लगी।

मैने कहा कि गाली गलौज क्यो कर रही है। तो नूरी ने मुझे जमीन पर पटक दिया जिससे मेरे पैर में मूदी चोट आयी एवं नूरी ने मेरे बाल पकड कर खीच दिये और नूरी का पति आ गया वह भी लडाई झगडा करने को तैयार हो गया आज 17 जुलाई 24 को नूरी का दामाद व लडकी साइन मुझे गाली गलौच करने लगे, जिसके बाद मैं थाने पहुंची,लेकिन मेरी वहां पर कोई भी सुनवाई नहीं की गई।