SHIVPURI NEWS - BSF के जवान ने किया स्टूडेंट का चार साल तक बलात्कार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित जवाहर कॉलोनी में रहने वाली एक 23 साल की स्टूडेंट के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने बीएसएफ के सैनिक पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि जवान शादी शुदा है और उसने स्टूडेंट के न्यूड फोटो वीडियो बना लिए थे जब वह छुट्टी लेकर आता था स्टूडेंट का बलात्कार करता था। यह सिललिसा साढ़े तीन साल तक चला।

जानकारी के अनुसार जवाहर कॉलोनी में निवास करने वाली 23 साल की स्टूडेंट ने बताया कि वह चार साल पूर्व 2019 में अपने गांव से शिवपुरी में पढाई करने आई थी,उसके गांव का बृजेश लोधी पुत्र खलक सिंह लोधी जो बीएसएफ में नौकरी करता था वह अपने पिता के साथ रहता था,एक ही गांव के होने के कारण वह इस परिवार को जानती थी और उनके घर उसका आना जाना था।

जब में बृजेश लोधी के घर गई तो वह अकेला था मौके का फायदा उठाकर उसने मेरा बलात्कार कर दिया,और उसने मेरे न्यूड फोटो वीडियो भी बना लिए। इसके बाद बृजेश लोधी जून 2019 से जनवरी 2024 तक जब भी छुट्टियों पर शिवपुरी आता तब फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता था। परेशान होकर उसने बृजेश लोधी के घर जाना बंद कर दिया था।

आखिरी बार जनवरी 2024 में बृजेश लोधी फिर छुट्टियों पर घर आया था। तब उसके द्वारा मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर घर बुलाकर रेप किया था। इसके बाद बृजेश लोधी वापस चला गया था। लेकिन अब वह फिर छुट्टियों पर शिवपुरी आया हैं और मुझे धमकी देकर मिलने के लिए बुला रहा था। जिसके बाद परेशान होकर उसने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद में शिकायत देहात थाना में पहुंचकर दर्ज कराई हैं। देहात थाना प्रभारी जीतेंद्र मावई का कहना हैं कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बृजेश लोधी के खिलाफ रेप के केस में मामला दर्ज किया गया हैं।