SHIVPURI NEWS - गुना का स्मैक तस्कर शिवपुरी में गिरफ्तार, टोटल 9 लाख का माला जब्त

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने जिले के थाना प्रभारियों को मादक पदार्थ के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने को कहा है,शिवपुरी जिले की पुलिस प्रतिदिन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर रही है इसी क्रम में आज शिवपुरी सिटी कोतवाली पुलिस और अमोला थाना पुलिस ने स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कटमई तिराहा पर मोहना की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को रोककर तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 35 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी।

आरोपी ने अपना नाम राजमल मीणा पुत्र हरिप्रसाद मीणा (27) बताया था। आरोपी गुना जिले के कुंभराज थाना क्षेत्र के कान्दाखेड़ी गांव का रहने वाला हैं। पुलिस ने 7 लाख की 35 ग्राम स्मैक और एक बाइक जब्त कर आरोपी राजमल मीणा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। पुलिस आरोपी से स्मैक के बारे में पूछताछ कर रही हैं।

अमोला पुलिस ने पकड़ा स्मैक खपाने वाला

शिवपुरी जिले की अमोला पुलिस ने 2 लाख 10 हजार की स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। बता दें शिवपुरी पुलिस द्वारा लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अमोला थाना प्रभारी राज कुमार सिंह चाहर ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि अमोलपठा रोड दांगीपुरा तिराहा पर एक व्यक्ति स्मैक बेचने के लिए आने वाला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर बताए गए हुलिए के आधार एक युवक को पकड़ा था।

तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 10.37 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राघवेन्द्र उर्फ गुड्डू चौहान पुत्र मोहन सिंह चौहान (28) बताया था। आरोपी अमोला थाना क्षेत्र के अमोला क्रेशर पुराना अमोला का ही रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपी के पास से 2 लाख 10 हजार की 10.37 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। पकड़ा गया आरोपी स्मैक की खेप किस तस्कर से लाया था। इसकी पूछताछ पुलिस कर रही हैं।