SHIVPURI NEWS - करैरा पुलिस ने पकडा स्मैक तस्कर, 5 लाख का माल जब्त

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा पुलिस ने आज एक स्मैक का तस्कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकडे गए स्मैक के तस्कर की जेब से एक थैली में 5 लाख से अधिक रुपए की कीमत की स्मैक बरामद हुई है। पकडा गया आरोपी पूर्व में भी नशीले पदार्थो की तस्करी में पकड़ा गया है।

करैरा पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति स्मैक की बेच रहा है,पुलिस को बताया गया कि करैरा में झबरा वाली माता मंदिर के पास गल्ला मंडी के पास एक व्यक्ति स्मैक बेच रहा है। पुलिस ने इस सूचना पर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो मुखबिर के बताए गए हुलिए का एक व्यक्ति बैठा दिखा जिसने पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया।

लेकिन करैरा पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम  नवल सिंह उर्फ फत्ती पुत्र सीताराम कुशवाह  उम्र 26 वर्ष निवासी बांसगढ थाना करैरा बताया। पुलिस ने नवल सिंह की तलाशी ली तो उसके लोअर की जेब से एक थैली में 51.4 ग्राम स्मैक निकली ओर लोअर की दूसरी जेब से स्मैक तोलने वाला कांटा भी बरामद हुआ है।

पकडी गई स्मैक की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने पकडे गए युवक पर  अप.क्र. 505/24 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया । आरोपी से स्मैक सप्लायर के संबंध मे विस्तृत पूछताछ की जा रही है। पकडे गए युवक पर करैरा थाने में 5 मामले नशीले पदार्थो की तस्कर के दर्ज है।