SHIVPURI NEWS - चौधरी टेंट हाउस वालों की 5 वर्षीय बेटी की पानी की टंकी में डूबने से मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के ईस्टर्न हाइट स्कूल की यूकेजी की स्टूडेंट की पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई,घटना आज सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। मासूम को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा अंतर्गत सतनवाडा कला गांव में स्थित तात्या टोपे हायर सेकेंडरी स्कूल के पीछे चौधरी टेंट हाउस के संचालक बृजेश चौधरी निवास करते है, बृजेश चौधरी आज प्रतिदिन की तरह सुबह 4 बजे सोकर उठे और मंदिर जाने के लिए उन्होने छत पर स्नान कर अपने घर से निकल गए।

बताया जा रह है कि बृजेश चौधरी की पत्नी भी सोकर उठकर अपने नित्य कामो में वयस्त हो गई। उसी समय बृजेश चौधरी की 5 साल की बेटी घर की प्रथम मंजिल पर सृष्टि सो रही थी,जब बृजेश की पत्नी कमरे में वापस लौटी तो सृष्टि उन्हें बिस्तर पर नहीं दिखी,सृष्टि की मां ने अपने स्तर से सृष्टि की खोजबीन की लेकिन सृष्टि कही नजर नही आई।

सृष्टि जब कही नही दिखी तो सृष्टि की मां ने अपने पति बृजेश को फोन पर पूरा घटनाक्रम बताया, बेटी के अचानक गायब होने की सूचना पर बृजेश अपने घर पर पहुंचे और उन्होंने सृष्टि को तलाशना शुरू किया तो उनकी नजर छत की पानी की टंकी पर गई जिसका ढक्कन खुला हुआ था, इस टंकी में बृजेश ने देखा तो सृष्टि टंकी के अंदर थी और वह उस समय बेहोश थी।

तत्काल सृष्टि को सतनवाड़ा के डॉक्टर के पास ले जाया गया,जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने सृष्टि का चैकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सृष्टि शिवपुरी के ईस्टर्न हाइट स्कूल की यूकेजी की स्टूडेंट थी।