SHIVPURI NEWS - शादी के 4 दिन पहले बलात्कार, पति ने छोड दिया , नवविवाहिता SP के पास पहुंची

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस पर आज एक बलात्कार के मामले को लेकर बजरंग दल ने प्रदर्शन कर दिया,बजरंग दल के लोगो को कहना था कि रन्नौद थाना पुलिस ने पीडिता के साथ न्याय नहीं किया,पीड़िता की बलात्कार की रिपोर्ट पर केवल छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बताया कि उसकी शादी के 4 दिन पूर्व उसका बलात्कार किया,शादी के कारण वह चुप रही इससे आरोपी की हिम्मत बढ गई जब वह मायके आई तो उसके बाद भी उसका बलात्कार कर दिया। कुंए पर सार्वजनिक अपमान किया जिससे उसके ससुरालियों ने उसे छोड़ दिया।

शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना सीमा में निवासी करने वाली विवाहिता ने आज अपने परिजनों के साथ शिवपुरी एसपी ऑफिस आकर एक शिकायती आवेदन सौंपा इस आवेदन के अनुसार नवविवाहिता ने बताया की रन्नौद में रहने वाले सलमान खान पुत्र श्री याशीन खान ने उसके 4 जुलाई को पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।

पीडिता ने बताया कि उसकी 9 जुलाई को शादी थी इसलिए वह चुप रही,पीडिता का कहना है कि शाद के बाद जब वह अपने मायके लौट कर आई और 17 जुलाई को वह हैंडपंप पर पानी भर रही थी तभी सलमान आया और उसे पास के एक मकान में ले गया जहां उसने उसका बलात्कार कर दिया।

जब वह थाने इस मामले की शिकायत करने गई तो पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया। पीडिता का आरोप है कि पुलिस थाना रन्नौद आरोपी से मिल चुकी है। और बलात्कार की धारा का इजाफा नहीं किया गया है। और पुलिस थाना रन्नौद द्वारा फरियादी को बार बार धमकाया जा रहा है कि आप लोग राजीनामा कर लो और पुलिस थाना आरोपी से मिलकर फरियादिय की सुनवाई नहीं कर रही है।

इनका कहना है
महिला ने जो बताया कि उसके साथ छेडछाड की गई है तत्काल उसकी एफआईआर कर दी गई, तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया,अब महिला बलात्कार की बात कह रही है आगे जांच कर धाराओं में इजाफा कर लिया जाऐगा।
अरविंद सिंह चौहान थाना प्रभारी रन्नौद