SHIVPURI NEWS - 3 दिन से गायब रविता की लाश कुँए में मिली, जनवेद पर मामला दर्ज करने अड़े परिजन

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाली एक 17 साल की नाबालिग की लाश कुँए में मिली है। बताया जा रहा है कि नाबालिग पिछले 3 दिन से घर से गायब थी,परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या कर लाश को कुएं में फेंका है। परिजनों ने हत्या का मामला ओर हत्यारोपी को गिरफ्तारी को लेकर चक्का जाम कर दिया।  

जानकारी के मुताबिक भाँती थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत केंडर के मजरा हीरापुर में 9 जुलाई की रात इमरत पुत्र भग्गू पाल की 17 साल की बेटी रविता पाल अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजनों की सूचना पुलिस ने इस मामले मे अपहरण का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी थी,परिजनों ने बताया था कि उसकी जनवेद पाल पर फोन पर बात होती थी और जनवेद गांगुली गांव का रहने वाला है।

 बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर शाम रविता की लाश हीरापुर के एक कुएं मे तैरती हुई दिखाई दी। परिजनों ने ही रविता की लाश को कुंए से निकाला और आज सुबह शनिवार को रविता की लाश को ट्रैक्टर में रखते हुए भौंती थाना पहुंचे और जनवेद पाल पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे। थाना पुलिस ने पीएम की रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज करने की बात कही।

पुलिस की इस बात को सुनकर मृतिका के परिजनों ने लाश को सड़क पर रख चंदेरी रोड पर चक्का जाम कर दिया। परिजन जनवेद पाल पर हत्या का मामला दर्ज करने सहित गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करने की परिजनों को समझाइश दी। लेकिन खबर लिखे जाने तक परिजन जनवेद पाल पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं।