SHIVPURI NEWS - करैरा काटे दो 25 साल पुराने नीम और चिरौल के पेड़, मना करने पर अभद्रता

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाने से मिल रही हैं जहां एक युवक ने दूसरे की जमीन में खड़े 25 साल पुराने नीम और चिरौल के पेड़ काट दिये। जिसके बाद युवक को पता चला कि मेरी जमीन में खड़े पेड़ किसी ने काट दिये तो वह तुरंत वहां पहुंचा और पेड़ काटने वाले युवक से पूछा की तुम मेरी जमीन में खड़े 25 साल पुराने पेड़ काट दिये। तो उसने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी। तथा कुल्हाड़ी से मारने को हावी हो गया और मेरी गाड़ी भी तोड़ दी। इसकी शिकायत युवक ने करैरा थाने पहुंचकर की हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी नाहिद खान पुत्र हबीब खान उम्र 55 वर्ष नि. वार्ड क्र. 12 तहसील के पीछे करैरा ने बताया कि 15 जुलाई 2024 को शाम करीब 4 बजे अशत खान का फोन आया कि तुम्हारे पुराने मकान मे खडे चिरौल तथा नीम के पेड़ रहूप काट रहा है फिर मैने जाकर देखा रहूप खान ने मेरी जमीन में खड़े लगभग 25 वर्ष पुराने चिरौल तथा नीम के दो पेड़ काट दिये थे।

मैंने रहूप से कहा कि तुमने पैड क्यूं काट दिये तो रहूप मुझे मां बहिन की गंदी गंदी गालियां देने लगा मैने गालियां देने से मना किया तो मुझे कुल्हाड़ी लेकर मारने के लिए आमादा हो गया, रहूप ने मेरे भाई आबिद खान की चार पहिया की गाडी की तोडफोड कर दी, मौके पर असद उर्फ कल्लू खान एवं राजू खान जिन्होने घटना देखी है।