SHIVPURI NEWS - पुलिस ने की बीए स्टूडेंट के साथ मारपीट, पेपर तक देने नहीं दिया, 20 हजार रुपए छीनने का आरोप

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा थाना सीमा के धामना गांव में रहने वाले एक युवक की पुलिस ने बेरहमी से मारपीट कर दी। युवक का कहना कि करैरा थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों ने मुझे अकारण पकडा और थाने के पीछे बने कमरे में ले गए और मेरी बेरहमी से मारपीट करते हुए मेरे 20 हजार रुपए छिन लिए,जिस दिन मेरे साथ यह घटना घटी में अपना कॉलेज पेपर देने जा रहा था। युवक ने इस मारपीट की शिकायत पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को एक आवेदन के माध्यम से की है।

करैरा थाना सीमा में आने वाले धमना गांव के रहने वाले अनुराग पुरी गोस्वामी पुत्र  उमेशपुरी गोस्वामी ने बताया कि 3 जुलाई को लगभग 2 बजे वह करैरा के इंडियन बैंक शाखा के सामने खड़ा था। युवक ने बताया कि वह बैंक से पैसे निकालने के बाद करैरा में बीए प्रथम वर्ष की परीक्षा देने जा रहा था।

तभी उसी समय करैरा थाने में पदस्थ आरक्षक संजीव श्रीवास्तव,आरक्षक आलोक जैन और अन्य दो पुलिसकर्मी जो सिविल ड्रेस में आए और मुझे पकड़ लिया। पीड़ित युवक ने बताया कि मेरे और मेरे भाई पर करैरा थाने में एक मामला दर्ज हुआ था, जिसकी जमानत हो चुकी थी, मैने पुलिसकर्मियों को बताया कि मेरी जमानत हो चुकी है इसके बावजूद वह मुझे उठाकर थाने के पीछे बने एक कमरे में ले गए ।

जहां इन सभी ने मेरे साथ अश्लील गालगलोंच करते हुए बुरी तरह से मारपीट की गई, जूते व डंडे से मारा गया जिससे मेरे सिर में चोट लगी बहुत खून निकलने लगा। पुलिसकर्मियों ने मुझसे बीस हजार रुपए,मरे परिवार के सदस्यों के 04 एटीएम कार्ड और मेरे 2 मोबाइल छीन लिए और उनके पासवर्ड भी पूछ लिए।

इन सभी ने मुझे  यह धमकियां देते हुए छोड़ा कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया या कहीं शिकायत की तो तुझे सट्टा जुआ, स्मैक या हत्या जैसे गंभीर मामलों में फंसा देंगे तेरा जीना मुश्किल कर देंगे। यह सभी पुलिसकर्मी मेरे मोबाइल हैंडसेट का व एटीएम कार्ड का दुरुपयोग कर सकते हैं,युवक ने SP शिवपुरी से आवेदन के माध्यम से निवेदन किया है कि मेरे को न्याय दिलाए जाए।