SHIVPURI NEWS - मणिपुर की स्मैक की शिवपुरी में सप्लाई, 20 लाख रुपए का माल फिजिकल पुलिस ने पकडा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। फिजिकल थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से स्मैक की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 20 लाख रुपए कीमत की 80.43 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। एक आरोपी राजस्थान का और दूसरा शिवपुरी का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि एक आरोपी को चैकिंग के दौरान करबला पुल से पकड़ा था। आरोपी के पास से साढ़े आठ लाख की 35.14 ग्राम स्मैक बरामद की थी। आरोपी ने अपना नाम रामेश्वर लोधा पुत्र रामनारायण लोधा (31) बताया था। जो राजस्थान के नगदी तहसील छबडा जिला बारा का रहने वाला है। आरोपी मणिपुर की स्मैक को शिवपुरी सप्लाई करने बाइक क्रमांक (RJ28SU4817) पर सवार होकर आया था।

फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि स्मैक के साथ एक अन्य आरोपी को बाजा घर के पास करबला रोड से पकड़ा था। आरोपी के पास से 11 लाख 50 हजार रुपए के कीमत की 45.29 ग्राम स्मैक बरामद की थी। आरोपी ने अपना नाम विकास राठौर पुत्र विष्णु राठौर (19) बताया था। आरोपी शहर के कमलागंज पुल के पास का रहने वाला हैं। आरोपी राजस्थान से स्मैक खरीदकर शिवपुरी में फुटकर बेचने के लिया लाया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों से स्मैक के संबंध में पूछताछ की जा रही है।