SHIVPURI NEWS - ​पेपर तो फालतू लोग पढते है, नपाध्यक्ष का बयान ट्रोल, शिवपुरी में संख्या लगभग 20 हजार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष का पेपर तो फालतू लोग पढते है वाला बयान सोशल पर ट्रोल किया जा रहा है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए ऐसा बयान  वह भी शिवपुरी के प्रथम नागरिक के द्वारा दिया गया है वह प्रथम नागरिक की बुद्धि बल को स्कैन करने को मजबूर करता है इस बयान के बाद जहां मीडिया कर्मी पुरजोर शब्दों से विरोध कर रह है। वही पब्लिक भी इस बयान के बाद अखबार पढते हुए अपने फोटो सोशल पर वायरल कर रहे है।

कब दिया गया यह बयान

नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने नगर पालिका मे अपने रूम में प्रेस से बात की जब यह बयान दिया कि पेपर तो फालतू लोग पढते है,इस बयान की वीडियो अब सोशल पर वायरल की जा रही है यह बयान गायत्री शर्मा ने जब दिया था जब वह भुजरिया तालाब को लेकर बातचीत कर रही थीं और शहर की गंदगी को लेकर खबरों की बात चल रही थी इस बातचीत मे नगर पालिका अध्यक्ष ने कह दिया कि पेपर तो फालतू लोग ही पढते है।

इस बयान को अगर स्कैन किया जाए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को फालतू लोगो को काम बताना ही होगा। शिवपुरी जिले में लगभग 20 हजार के लगभग सभी समाचार पत्रों की प्रतियां आती है,और शिवपुरी के नागरिक जो समाचार पत्रों से अपनी सुबह की शुरुआत करते है वह सब फालतू है। सीधे शब्दों मे कहा जाए तो शिवपुरी जिले की आबादी में 20 हजार की आबादी फालतू है।