SHIVPURI NEWS - खनियाधाना में 15 साल की किशोरी की लाश कुँए में मिली, हत्या या हादसा

Bhopal Samachar

खनियांधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के पिछोर थाना सीमा में आने वाले गांव रेडी हिम्मतपुर गांव में 15 साल की किशोरी मंगलवार की सुबह खेत की रखवाली करने गई थी। दोपहर को ताऊ खाना लेकर पहुंची तो किशोरी गायब मिली। परिजन ने तलाशा तो कुएं से लाश बरामद हो गई। किशोरी की मौत कैसे हुई, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

रेड्डी हिम्मतपुर गांव में लक्ष्मी लोधी उम्र 15 साल पुत्री शिशुपाल लोधी की कुएं से लाश बरामद हुई है। ताऊ रेड्डी हिम्मतपुर निवासी संग्राम सिंह लोधी ने पुलिस को बताया कि लक्ष्मी 16 जुलाई की सुबह 9 बजे बावरी वाले खेत पर फसल रखाने गई थी। ताई मीरा लोधी दोपहर 2 बजे लक्ष्मी को खाना देने पहुंची तो लक्ष्मी कहीं नजर नहीं आई। लक्ष्मी के गायब होने की सूचना ताऊ संग्राम सिंह को दी।

परिवार के सदस्यों ने ढूंढना शुरू किया तो कुएं पर लक्ष्मी की चप्पल व दुपट्टा रखा था। कुएं में कांटा डाला तो लक्ष्मी लाश निकल आई। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। परिजन का कहना था कि किशोरी बहुत होशियार थी। कुएं से पानी निकालने या अन्य खेती का काम आसानी से कर लेती थी फिर हादसा कैसे हो गया।