पुजारी ने किया 19 साल की किशोरी का बलात्कार,अब पीड़िता प्रेग्नेंट

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी में एक मंदिर के पुजारी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रह है कि इस बलात्कार की जानकारी परिजनों को जब लगी जब पीड़िता की पेट दर्द की शिकायत पर परिजन उसका अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर ने पीडिता को चैकअप कर उसके प्रेग्नेट होने की बात कही। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज भाटी गांव की एक 19 वर्षीय युवती के पेट मे दर्द हुआ। परिजन उसे लेकर तत्काल अशोकनगर अस्पताल पहुँचे। जहां जब डॉक्टरों ने युवती की जांच की तो सामने आया कि युवती  गर्भवती है। जब यह बात परिजनों को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जब युवती से गर्भ के बारे में पूछा तो युवती ने बताया कि लगभग नबम्बर ओर दिसंबर माह में वह मंदिर में दर्शन करने गई थी मंदिर का बाबा रामिकिशोर दास उर्फ बृजेश शर्मा ने उसे पकड़ लिया ओर उसे अपने साथ मंदिर के पीछे कमरे में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद इस घटना को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी। जिसके चलते युवती डर गई और यह घटना किसी को नहीं बताई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।