SHIVPURI NEWS - पड़ोसी रेप करने आया था पालतू कुत्ते ने काट लिया, अब पुलिस डांट रही है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जनसुनवाई कार्यक्रम में आज बदरवास थाना सीमा में रहने वाली एक विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार महिला के गांव के रहने वाले एक युवक ने घर में घुसकर उसके बलात्कार का प्रयास किया। महिला का कहना था कि उसके पालतू कुत्ते ने अगर युवक पर हमला नहीं किया होता तो वह अपने मकसद में कामयाब हो जाता,इस मामले को लेकर बदरवा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की इसलिए उसने आज अपनी शिकायत एसपी शिवपुरी का दर्ज कराई है।

बदरवास थाना सीमा में रहने वाली चिरौती गांव में निवास करने वाली विवाहिता ने बताया कि वह 8 मई को अपने घर मे रात के लगभग 8 बजे अकेली थी,मेरा पति पास की चक्की पर गेहूं पिसवाने गए थे। तभी गांव में रहने वाले प्रेम सिंह गुर्जर घर में घुस आया और मुझे पकड लिया और मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा।

विवाहिता ने बताया कि मैने प्रेम सिंह का विरोध किया तो मेरे पालतू कुत्ते ने प्रेमसिंह को काट लिया, इसके बाद प्रेमसिंह घर से भाग गया और जाते जाते मेरा बलात्कार और हत्या करने की धमकी दे गया। मेरे पति जब लौटकर आया तो मैंने अपने पति को पूरी बात बताई और शिकायत करने बदरवास थाने पहुंचे तो बदरवास पुलिस ने शिकायत नहीं लिखी। बडी मुश्किल से मेरा शिकायती आवेदन दिया।

विवाहिता का आरोप है कि बदरवास पुलिस ने मुझे और मेरे पति को थाने बुलवाया और प्रेम सिंह को भी थाने पर बुलवाया और मुझसे कहा कि तुमने अपने कुत्ते से इसको कटवा दिया है और पुलिस ने प्रेशर बनाकर शिकायत को कटवा दिया है। अब प्रेम सिंह मुझे मेरा बलात्कार करने की धमकी दे रहा है आए दिन गाली गलौज कर रहा है और कहता है कि पुलिस मेरी है और मुझे पकड़ नहीं सकती हैं, प्रेमसिंह से मे और मेरा पति भयभीत है वह हमारे साथ कोई भी घटना का अंजाम दे सकता है। इसलिए श्रीमान से निवेदन है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की कृपा करे।