SHIVPURI NEWS - नगर पालिका अध्यक्ष ने की पंप अटेंडर के साथ मारपीट, शहर मे पानी सप्लाई बंद, पढ़िए मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में पानी के हालात अब बेकाबू होते जा रहे है,नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा को जहां इन हालातों पर काबू पाना चाहिए लेकिन उन पर पिछले 24 घंटे में 2 आरोप लग चुके है जिससे शहर में पानी की सप्लाई बंद होने की आफत खडी हो गई। जहां बीते रोज ओम कंसंट्रेशन कंपनी के कर्मचारी के अपहरण के बाद आज सुबह एक पंप अटेंडर के साथ मारपीट करने की खबर मिल रही है। पंप अटेंडर के साथ मारपीट करने के कारण पंप अटेंडरों ने शहर की पानी की सप्लाई बंद कर दी है।

फिजिकल क्षेत्र मे स्थित संपबैल पर तैनात नगर पालिका का पंप अटेंडर अजय शर्मा पर ड्यूटी पर तैनात था। अजय शर्मा ने बताया कि आज सुबह 7ण्30 बजे वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने पानी चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू दी,नपाध्यक्ष के साथ उनका ड्राइवर सोनू शर्मा और पार्षद पति राजू बाथम भी साथ थे। इन सभी ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे जलील किया अब मेरा मन आत्महत्या करने का कर रहा है में इन सभी पर मामला दर्ज कराने की मांग करता हूं।

सिंध का बॉल्व का है लीक

बताया जा रहा है कि सिंधु की लाइन जो ओवरहेड टैंक ओर संपवेल भरने की लिए डाली गई है उसका एक वाल्व फिजिकल पर लीक है इस बल्ब का पानी फिजिकल के संपवेल में पहुंचता है इसी बॉल्व से ही पानी चोरी करने का आरोप लगाते हुए नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने मारपीट की है। फिजिकल संपवेल से शहर के लगभग आधा दर्जन वार्डों मे पानी सप्लाई किया जाता है।

पंप अटैंडर कर रहे है प्लानिंग

बताया जा रहा है कि पंप अटेंडर अब इस मामले को लेकर अपनी आगे की रणनीति बना रहे है पंप अटैंडर यूनियन के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बुंदेला का कहना है कि अपनी ओवर टाइम ड्यूटी कर रहे है कैसे ही शहर के लोगों को पानी मिले। हम पानी बना थोडी देंगें जितना आता है जनता के पास पहुंचा दिया जाता है हम पानी भरकर अपने घर थोडी ले जा रहे है। पंप अटेंडरो के अध्यक्ष का कहना है कि हम कलेक्टर का आवेदन देने की तैयारी कर रहे है,हमारी मांग पूरी नही होती है जब तक शहर में पानी की सप्लाई बंद रहेगी।