SHIVPURI NEWS - हुकुम ​लोधी ने बगीचा में लगा रखी थी शराब की आधुनिक फैक्ट्री, पुलिस ने मार दिया छापा

Bhopal Samachar

नरेंद्र जैन @ खनियांधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा के एक गांव मे कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की है। इस फैक्ट्री पर पानी गर्म करने के रोडो से शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हूुए 120 लीटर कच्ची शराब सहित भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री को जब्त करते हुए मौके पर ही नष्ट कर दिया है। वही पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और एक शराब का निर्माण करने वाला मौके से फरार हो गया है।

जिला पंचायत सदस्य पति सियाराम लोधी ने बताया कि मेरे ग्रह ग्राम कफार में हुकुम सिंह लोधी काफी समय से अपने बगीचा में आधुनिक तरीके से अवैध कच्ची शराब बनाने का कारोबार कर रहा है जिस पर मैंने कुछ लोगों के साथ इस मामले में पुलिस को सूचना दी जिस पर खनियाधाना थाना पुलिस ने आज कच्ची शराब बनाने वाली फैक्ट्री को नष्ट करने की कार्यवाही को अंजाम दिया।

खनियांधाना थाना प्रभारी अशोक बाबू शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से लगातार ग्राम कफार में कच्ची शराब बनने और क्षेत्र में बिक्री की सूचना मिल रही थी पुलिस इस गतिविधि पर लगातार नजर रखे हुई थी और मौके की तलाश में थी कल जैसे ही पुलिस को इसकी फिर से  प्राप्त हुई तो तत्काल एक टीम गठित कर बताए हुए स्थान पर दबिश दी जहां से दस ड्रम लहान करीब 2500 लीटर , 500 किलो गुड़,120 लीटर कच्ची शराब सहित अन्य सामान पुलिस ने पकड़ा एवं एक आरोपी हुकुम सिंह लोधी को भी मौके से गिरफ्तार किया एक अन्य आरोपी भाग गया जिसे भी जल्द पकड़ने में सफलता मिलेगी पकड़े गए आरोपी पर 34/2 का मामला दर्ज किया गया है जिसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया है।