SHIVPURI NEWS - खूबत घाटी पर दिल्ली से इंदौर जा रही यात्री बस पलटी, कुछ यात्रियों के यहां आई चोटें

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सतनबाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली खूबत घाटी से  हैं जहां आज एक सुबह करीबन 5 बजे घाटी के अंधे मोड़ पर सवारियों से भरी बस पलट गई। घटना में तीन से चार सवारी घायल हुई हैं जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया हैं, इसके साथ ही सतनबाड़ा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से सवारियों को भरकर इंदौर के लिए निकली कमला बस सर्विस की बस (MP08ZC8927) शिवपुरी की खूबत घाटी के अंधे मोड़ पर बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें 3 से 4 सवारियों के यहां मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि बस डिवाइडर से टकराने के बाद थम गई थी जिससे बस में सवार सवारियों के यहां गंभीर चोटें नहीं आई, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

खूबत घाटी का अंधे मोड पर आये दिन होते हैं हादसे

खूबत घाटी के अंधे मोड़ पर इससे पहले भी कई सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं और इस मार्ग का नवीनीकरण किया गया हैं बेहतर मार्ग पर दौड़ते तेज वाहन एकाएक खूतन घाटी के अंधे मोड़ पर आकर बेकाबू होकर पलट जाते हैं। निर्माण के समय एनएचएआई की चूक के चलते इसका खामियाजा इस मार्ग से होकर गुजर रहे लोगों को उठाना पढ़ रहा है।