SHIVPURI NEWS - ऑटो वाली लेडी डॉन ने माधव चौक चौराहे पर ग्रामीण यात्रियों को पीटा

Bhopal Samachar

शिवपुरी के ऑटो रिक्शा चालक किराए को लेकर यात्रियों के साथ अक्सर झगड़ा करते हैं। बाहर से आए यात्रियों को कम किराया बात कर बिठा लेते हैं और फिर बाद में ज्यादा किराया मांगते हैं। कई बार यात्री द्वारा पूरा ऑटो रिक्शा बुक कर देने के बाद भी अतिरिक्त यात्री बिठाते हैं। रविवार को भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। ऑटो रिक्शा चलाने वाली एक लड़की ने शहर के सबसे मुख्य माधव चौक चौराहे पर पब्लिक और पुलिस के सामने 2 ग्रामीण यात्रियों को अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी से पीटा। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के माधव चौक पर रविवार रात्रि को एक ऑटो चालक युवती का दो ग्रामीणों से ऑटो के किराए को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद युवती का भाई और उसके कुछ साथी मौके पर पहुंच गए थे। जिन्होंने दोनों ग्रामीण यात्रियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था। इस दौरान युवती ने भी लाठी से दोनों ग्रामीणों को जमकर पीटा। शहर के सबसे मुख्य चौराहा माधव चौक पर जाम लग गया। पुलिस सहायता केंद्र के ठीक सामने 20 मिनट तक हॉट वाली लड़की अपने भाइयों के साथ ग्रामीण यात्रियों की पिटाई करती रही। लोग खड़े होकर देखते रहे। न पब्लिक ने कोई हस्तक्षेप किया और ना ही पुलिस आई। 

यह पूरी घटना CCTV कमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग पुलिस से सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने अपने कर्तव्य का पालन क्यों नहीं किया।