SHIVPURI NEWS - कंटेनर चलाते समय चालक को हार्ट अटैक, तीन बार मारी टक्कर, अंत में स्वयं की मौत

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र में एक कंटेनर के ड्राइवर को कंटेनर चलाते हुए सीने में तेज दर्द होने लगा और उसकी हालत बिगड़ने लगी और वह अपने होश खोने लेगा। अचेत होने के कारण कटेंनर चालक ने तीन अलग अलग जगह पर टक्कर मारी और हाईवे किनारे एक खेत में कंटेनर पलट गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ उप्र निवासी वाहन चालक मुन्ना सिंह ठाकुर बीते रोज अपने कंटेनर में माल लेकर उप्र से गुजरात जा रहा था। करैरा के पास हाइवें पर उसकी अचानक से हालत बिगड़ी तो वह बेहोशी जैसी हालत में हो गया तो उसने गैस एजेंसी के सामने एक बाइक सवार विजय कुमार में टक्कर मारी, फिर उसने दूसरे वाहन पर सवार विजय कुमार शर्मा व रानी परिहार में टक्कर मारी।

इसके बाद कंटेनर पूरे हाइवें पर लहराता हुआ मुंगावली तिराहे पर पहुंचा और एक लोडिंग वाहन में टक्कर मारने के बाद रोड किनारे जाकर पलट गया। घटना में जिन लोगों में कंटेनर ने टक्कर मारी है वह सभी लोग घायल है, जिनको इलाज के लिए करैरा अस्पताल भर्ती कराया। इधर कंटेनर चालक मुन्ना भी गंभीर घायल हो गया जिसे पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान मुन्ना की मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक हार्ट अटैक से मुन्ना की मौत हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।