SHIVPURI NEWS - हलवाई उदय सिंह के लिए दीवार से​ निकली मौत

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाले एक हलवाई को सांप ने डस लिया। बताया जा रहा है कि आज सुबह हलवाई शौच के लिए गया था और शौच से लौटकर अपना लौटा राख से माज रहा था तभी अचानक दीवार से सांप निकला और उसे काट लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार छर्च थाना सीमा में रहने वाले मेहदेवा गांव में निवास करने वाले उदय सिंह कुशवाह उम्र 30 साल पुत्र सिया कुशवाह आज सुबह 6 बजे उठकर गांव के बहार शौच के लिए गया था। शौच से निवृत्त होकर वह अपने घर वापस आया था। उदय सिंह के पडोसी ने प्रीतम कुशवाह ने बताया कि जैसे ही उदयसिंह वापस लौटा ओर घर आकर राख से अपना लौटा मांज रहा था तभी सामने की दीवार से सांप निकला और उसके हाथ में डस लिया।

सांप के डसते ही उदय सिंह चिल्लाया कि मुझे सांप ने डस लिया है,उसकी चीख पुकार सुनकर उसके घर वाले और आस पडौसी एकत्रित हो गए। सांप के डसने के बाद उसकी हालत खराब होने लगी,उसे तत्काल एक गाडी से शिवपुरी के अस्पताल के लेकर रवाना हुए लेकिन उसकी रास्ते में सांसे थम गई थी। शिवपुरी के अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उरय सिंह हलवाई था और खेती किसानी का काम भी करता था,इस मामले में पुलिस चौकी ने फिलहाल उदयसिंह की लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।