SHIVPURI NEWS - पोहरी में बॉयफ्रेंड के मर्डर मामले में गर्लफ्रेंड की मां गिरफ्तार

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना सीमा में डोभा गांव में बीते 6 मई को एक युवक  की  कुल्हाड़ी से काट उसके ही घर में घुसकर हत्या कर दी थी। हत्या कारण बताया गया था कि युवक का पडौसी में रहने वाली एक युवती से अफेयर चल रहा था। इस बात की भनक युवती के परिवार को चल गई,इसी बात से नाराज होकर युवती मे माता-पिता और भाई ने मिलकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। 

इस मामले में पिता और बेटे की गिरफ्तारी पूर्व में हो चुकी थी। इस मामले में बेटी की हत्या करने वाली मॉ फरार चल रही थी,पुलिस ने उसकी गिरफ्तार पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था,छर्च थाना पुलिस ने महिला को अपनी रिश्तेदारी से गिरफ्तार कर लिया है।  

बेटी से अफेयर के संदेह में उतार दिया था मौत के घाट

शिवपुरी जिले के छर्च थाना क्षेत्र के डोभा गांव के रहने वाले बड्डे उर्फ भरत कुशवाह को गांव के 20 वर्षीय अरविंद कुशवाह पर शक था कि बेटी के साथ उसका अफेयर चल रहा है। 6 मई सोमवार को अपने भाई धनराज व उसकी पत्नी बोटो बाई के साथ लाठी और कुल्हाड़ी लेकर वह अरविंद कुशवाह के घर पहुंचा।

भरत ने अरविंद की गर्दन पर कुल्हाड़ी हमला बोल अरविन्द को मौत के घाट उतार दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपी बड्डे उर्फ भरत पुत्र खिंचई कुशवाह उम्र 42 साल, धनराज पुत्र खिंचई कुशवाह (38) और भरत की पत्नी बोटो बाई के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में बड्डे उर्फ भरत पुत्र खिंचई कुशवाह और उसके भाई धनराज कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन बोटो बाई अभी फरार चल रही थी।

बेटे से मिलने नंदेऊ के घर आई थी महिला, तभी पकड़ा
छर्च थाना प्रभारी हरीशंकर शर्मा ने बताया कि घटना के बाद से आरोपिया बोटो बाई कुशवाह पत्नि बड्डे उर्फ भरत कुशवाह उम्र 39 साल फरार चल रही थी। वह लगातार अपनी रिश्तेदारियों में रहकर छुपती फिर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि बोटो बाई कुशवाह अपने 8 साल के छोटे बेटे से मिलने बिलौआ गांव अपने नंदेऊ के यहां आने वाली है। इसी सूचना के आधार पर बोटो बाई को गिरफ्तार कर लिया।