SHIVPURI NEWS - बैराड क्षेत्र में नशा-क्राइम के खिलाफ खड़ा हुआ राष्ट्रीय भ्रष्टाचार समिति,दिया सीएम के नाम ज्ञापन

Bhopal Samachar

बैराड़। बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बढ़ते नशे के कारोबार,नशे नशेड़ियों द्वारा की जाने वाली चोरी की घटनाओं एवं अपराधों में पुलिस की संलिप्तता के आरोप लगाते हुए बजरंग दल ,विश्व हिंदू परिषद  एवं राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को मुख्यमंत्री एवं पुलिस अधीक्षक के नाम बैराड़ तहसीलदार द्गगपाल सिंह बैंस को ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की।

दिए गए ज्ञापन में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के कार्यकर्ताओं ने बैराड़ पुलिस पर क्षेत्र में स्मैक, गांजा, जुआ,सट्टा,शराब आदि नशीले पदार्थों के कारोबारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि नगर में फल फूल रहे नशे के कारोबार के कारण युवा वर्ग नशे का शिकार होकर आए दिन चोरी लूट की घटना घटित कर रहे हैं जिस पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं है।

पुलिस द्वारा सांठगांठ पूर्वक अवैध उत्खनन कराने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बर्सो से जमे पुलिस कर्मचारियों की सांठगांठ से थाना क्षेत्र में अपराध बढ़ रहे हैं ऐसे ऐसे पुलिसकर्मियों को हटाए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के जिला अध्यक्ष माखन सिंह धाकड़, बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के दिलीप मलैया,विवेक जैमिनी, कपिल वर्मा मनीष परिहार रिंकू धाकड़ नंदकिशोर प्रजापति सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।