SHIVPURI NEWS - पूरनखेडी टोल प्लाजा के पास ट्रक ड्रायवर की हार्ट अटैक से मौत-कुएं में आया गाडी का पहिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले में तीन अलग अलग बड़ी सड़क दुर्घटना है सामने आई है जिनमें से एक सड़क दुर्घटना में ड्राइवर की मौत हो गई वहीं दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में ड्राइवर की जान बाल बाल बच गई।

पहली घटना बदरवास थाना क्षेत्र के NH47 पर मांगरोल के पास घटित हुई जहां शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा आलू से भरा एक ट्रक खड़े डंपर में घुस गया। इस घटना में ट्रक ड्राइवर ट्रक के केबिन में फंसकर रह गया। जिसे क्रेन की मदद डेढ़ घंटे बाद निकाला गया। इस घटना में आगरा के रहने वाला ड्राइवर रवि जाट और हैल्पर सोमवीर जाट गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी घटना कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास घटित हुई जहां गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे ट्रक में ड्राइवर नसरत पुत्र महफूज निवासी यूपी को हार्ट अटैक आ गया जिसे एंबुलेंस की मदद से कोलारस के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

तीसरी घटना भौंती थाना क्षेत्र के भौंती कस्बे में घटित हुई जहां एक ट्रक कुएं में गिरने से बाल बाल बच गया। जानकारी के मुताबिक जबलपुर से मूंग भरकर या ट्रक जयपुर के लिए जा रहा था इसी दौरान बहुत ही कस्बे में यह ट्रक अनियंत्रित होकर कुएं के किनारे पर जाकर रुक गया गनीमत रही कि ट्रक कुएं में नहीं गिरा नहीं तो ड्राइवर की जान भी जा सकती थी। इस हाथ से में ट्रक ड्राइवर बाबू निवासी राजस्थान की जान बाल बाल बच गई तीनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।