SHIVPURI NEWS - विपिन सचदेवा पर देहात पुलिस की मेहरबानी, स्टूडेंट के साथ छेडछोड मारपीट,शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 18 वर्षीय युवती अपने परिजनों के साथ शिकायत लेकर पहुंची, कि मुझे कुछ लोगों के द्वारा राजीनामा के लिए प्रताड़ित किया जा रहा हैं। आज से करीबन 8 से 10 दिन पहले जब में कॉलेज के लिए जा रही थी तभी कुछ लोग बुलट से मेरे पास आये और मुझसे कहने लगे कि तेरे बाप से कह दे कि राजीनामा कर ले नहीं तो तुझे और मेरे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। इसके साथ ही मैं फिजीकल थाने पहुंची थी,लेकिन वहां पर मेडम नहीं मिली थी। जिसके बाद मैं घर आ गई थी, फिर दूसरे दिन में डर के कारण थाने नहीं पहुंची थी।

जानकारी के अनुसार निवासी झांसी तिराहा तुलसी नगर वार्ड क्रमांक 18 की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने बताया कि आज से करीबन 2 साल पहले की बात हैं मैं मार्केट से अपने भाई के साथ घर जा रही थी तभी विपिन सचदेवा निवासी झांसी तिराहा/महल कॉलोनी शराब के नशे में मेरे पास आया और कहने लगा कि तेरे मम्मी-पापा से बोल की केस वापस ले ले, नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।

इसके साथ ही वह मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा और मेरे कपड़े फाड़ दिये। जिसके बाद मेरा भाई उसके हाथ में डंडा, पिस्टल को देखकर भाग गया था। और फिर मैं जैसे तैसे वहां से भागकर घर पहुंची और फिर हम देहात थाने शिकायत करने पहुंचे,लेकिन वहां पर पुलिस ने ईआर काटकर दे दी। और फिर हमें कोर्ट से फोन आया कि तुम्हारे बयान होने हैं जिसके बाद मेरे और मेरी मां के कोर्ट में बयान हुए।

फिर होली के दिन में अपने पिता के साथ गांधी पेट्रोल पंप के पास फल ले रहे थे, तभी वहां पर विपिन सचदेवा व उसका राशिद सचदेवा आया और मेरे पिता जी को गालियां देने लगा। कहने लगा कि तूने जो एफआईआर वापस ले लो,मेरे पिता ने कहा कि नहीं लेंगे। फिर उसने मेरे पिता के पैर पर पैर रखा और गालियां देने लगा। और जूसर उठाकर मेरे पिता के सिर में मार दिया। जिसके बाद हम थाने पहुंचे लेकिन वहां पर हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई।

तथा आज से 10 दिन पहले विपिन सचदेवा फिजिकल की तरफ आया और मुझे रोका की तू कॉलेज जाकर क्या करेंगी, और जायेगी तो भी हम तुझे जाने नहीं देंगे, तुम सबकी भलाई इसी में हैं कि राजीनामा कर लो, नहीं तो तुम्हें मैं छोडूंगा नही। और मेरे साथ फिर से छेड़छाड़ करके चले गये। हम फिर से थाने पहुंचे लेकिन पुलिस का कोई भी रिस्पांस नहीं मिला। और अभी तक विपिन सचदेवा को गिरफ्तार नहीं किया गया। वह खुलेआम घूम रहे हैं।

बताया जा रहा है कि विपिन सचदेवा का भाई गोलू सचदेवा स्मैक का कारोबार करता हैं और वह अभी जेल में हैं। उसे नीमच में साढ़े तीन क्विंटल फक्की और 10 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा था, और इन लोगों का काम ही ऐसे हैं 2 नंबर वाले, यह दादागिरी दिखाकर अपना काम करते हैं।