SHIVPURI NEWS - फोरलेन पर बांसखेडी के पास देहात थाना पुलिस को मिली लाश, शिनाख्त नही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के देहात थाना सीमा में स्थित शिवपुरी गुना फोरलेन हाईवे पर देहात थाना पुलिस रात्रि की गश्त में एक अज्ञात लाश मिली है। फिलहाल अज्ञात लाश की पहचान की अधिकृत तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन बताया जा रहा है कि यह शव अटारा गांव के रहने वाले एक वृद्ध का है। सड़क पर मिली लाश की स्थिति छत-विछत अवस्था मे है अनुमान लगाया जा रहा है कि सडक हादसे में इसकी मौत हुई है,फिर भी पुलिस हत्या की एंगल से भी इस मामले को जोडकर देख रही है।

मामले में जानकारी देते हुए देहात थाना प्रभारी टीआई जितेंद्र मावई ने बताया कि देहात थाना पुलिस को गश्त के दौरान बांसखेडी गांव के पास हाईवे पर किसी व्यक्ति के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला जिसकी उम्र करीब 50 से 55 साल के बीच की है। मृतक के पास पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला था।

टीआई जितेंद्र मावई ने बताया कि मृतक तेंदुआ थाना क्षेत्र अटारा गांव का रहने वाला बताया गया है। मृतक का नाम बनवारी जाटव है। परिजनों को शिवपुरी बुलाया गया है। परिजनों की पहचान होने के बाद पुष्टि हो सकेगी कि उक्त मृतक बनवारी जाटव है या नहीं। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।