SHIVPURI NEWS - बांकेबिहारी धर्मकांटे का ​मालिक पवन वेयर हाउस में फांसी के फंदे पर लटका मिला

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र के इंदार थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम तरावली से मिल रही हैं जहां एक चौकीदार अपनी ड्यूटी करके रात को घर लोट रहा था तभी उसको धर्म कांटे के कमरे में देखा तो वहां धर्म कांटे के मालिक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। जिसके बाद चौकीदार ने परिजनों को फोन करके बुलाया। साथ ही सूचना पर पहुंची इंदार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया था। तथा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम तरावली थाना इंदार के रहने वाले रघुवीर जाटव ने बताया कि मैं करीब तीन साल से बांके बिहारी धर्मकांटा पर चौकीदारी का काम कर रहा हूं, मैं 13 जून 2024 को सुबह के करीबन 11 बजे ड्यूटी करके अपने घर चला गया था। जिसके बाद मैं रात के 9 बजे ड्यूटी पर आया और मुझे धर्म कांटे के कमरे का ताला खुला हुआ मिला। फिर मैंने उसकी खिड़की के अंदर देखा तो वेयर हाउस के मालिक पवन यादव कमरे में रस्सी के फंदे पर लटका हुआ दिख रहे थे।

मैंने आवाज लगाई,लेकिन मुझे कोई भी जवाब नहीं मिला। जिसके बाद मैंने पवन के बड़े भाई हरीकुमार को फोन लगाया तभी हरीकुमार धर्म कांटे पर आ गया। जिसके बाद कमरे के अंदर जाकर देखा तो पवन की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचित कर दिया था पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया।