SHIVPURI NEWS - स्टूडेंट पहुंचा SP के पास, पिता का हत्यारा राजीनामे का प्रेशर बना रहा है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है। जहां आज एक बेटा अपने पिता के आरोपी को सजा दिलाने के लिए पहुंचा, युवक ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते मेरे पिता की 28 मई 2024 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें 4 आरोपियों पर मामला दर्ज हुआ था, वहीं 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं,लेकिन पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही हैं जबकि कोर्ट में केस दर्ज हैं तथा आये दिन आरोपी मुझे राजीनामा के लिए धमकी दे रहा हैं कि तू राजीनामा कर ले, नहीं तो तुझे भी जान से मार देंगें।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम घटवरा थाना पिछोर के रहने वाले देवेन्द्र जाटव ने बताया कि मेरे पिता रामनिवास जाटव की पुरानी रंजिश के चलते 28 मई 2024 को रात 9 बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी महेन्द्र लोधी व उसका भाई राजेन्द्र लोधी एवं भतीजा अनीता लोधी पुत्र कल्लू लोधी पर मामला दर्ज कर लिया था और उन्हें जेल भेज दिया। लेकिन अभी भी एक आरोपी महेन्द्र लोधी आज तक फरार चल रहा हैं।

युवक का कहना है कि महेन्द्र लोधी बहुत ही खतरनाक प्रवृत्ति का व्यक्ति है तथा वह नेताओं के साथ रहता है महेंद्र लोधी कहता है कि शासन हम लोगों का ही है अगर राजीनामा नहीं किया तो तुझे भी तेरे पिता की तरह जान से मार देंगे जिसके बाद मैंने कई बार पिछोर थाने जा कर शिकायत भी की, लेकिन आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही हैं तथा आरोपी खुलेआम घूम रहा है।

युवक ने बताया कि मेरे घर में मेरी माँ और मैं ही हूं, तथा मैं 12वीं क्लास का स्टूडेंट हूं। महेन्द्र की धमकी से मेरी मां भी डरी हुई है वह मुझे महेन्द्र के डर से घर से नहीं निकलने देती हैं। और हमारे बीच बहुत डर हैं कि कहीं महेन्द्र मेरे साथ कुछ गलत ना कर दें। बस मैं चाहता हूं कि महेन्द्र की भी गिरफ्तारी होनी अति आवश्यक हैं।