SHIVPURI NEWS - RES के सब इंजीनियर को ठेकेदार को जान से मारने की धमकी, बिना काम के बिल बनवाना चाहता था

Bhopal Samachar

RES के सब इंजीनियर को ठेकेदार को जान से मारने की धमकी,बिना काम के बिल बनवाना चाहता था
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना में पदस्थ RES के सब इंजीनियर को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी के विरोध में आज मध्य प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने कलेक्ट्रेट सहित एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से धमकी देने वाले पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे RES के सब इंजीनियर दीपचंद्र कुशवाह ने बताया कि उनका हाल ही में जनपद खनियाधाना में ट्रांसफर हुआ है। इससे पहले वह कोलारस जनपद में पदस्थ थे। कोलारस में पूर्व में रोहित रावत द्वारा सड़क डाली गई थी। जिसका निर्माण कार्य किए बिना ही वह मूल्यांकन कराना चाहता था। लेकिन रोहित रावत के कार्य पूर्ण होने के बाद मूल्यांकन करने की बात कह दी गई थी। इसी बात से भड़के रोहित रावत ने 11 जून को फोन पर उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के शिवपुरी के जिला अध्यक्ष एएस धाकड़ ने बताया कि जिस व्यक्ति द्वारा सब इंजीनियर दीपचंद्र कुशवाह को फोन पर धमकी दी गई है। वह व्यक्ति आपराधिक किस्म का है। जिससे सब इंजीनियर के परिवार में भय व्यापत है। ऐसे में अगर जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो अधिकारी-कर्मचारी को कोई भी व्यक्ति धमकी देने लगेगा। जिससे अधिकारी-कर्मचारियों के मन में ड्यूटी पर निकलने से पहले भी भय बना रहेगा।

ऐसे में धमकी देने वालों के मन में भी प्रशासन का भय खत्म हो जाएगा। इसी के चलते आज एसपी ऑफिस पहुंचकर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। जिससे अधिकारी-कर्मचारी भयमुक्त होकर अपना काम कर सके। ऐसे में अगर जल्द कार्रवाई नहीं होती है तो उपयंत्री और सहायक यंत्री को कलमबंद हड़ताल पर बैठना पड़ेगा।