SHIVPURI NEWS - अमन फाँसी काण्ड, प्रेमिका के प्रेशर में फंदे पर लटका है बेटा, मॉ बोली करो FIR

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले कमालगंज में रहने वाले अमन नरवरिया ने बीते दिनों अपने कमरे मे फांसी के फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। शुरुआत मे परिजनों ने बताया था कि नौकरी नहीं लगने के बाद वह डिप्रेशन में चला गया था और उसने सुसाइड कर लिया,लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड आया है कि मृतक की मॉ ने कहा कि उसने उसकी प्रेमिका के कारण सुसाइड किया है।

कमालगंज पुल के पास जाटव मोहल्ला छावनी के रहने वाले 27 वर्षीय अमन नरवरिया पुत्र उत्तम नरवरिया ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। बता दें कि अमन का एक भाई शिवपुरी में पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। अमन भी कई डिग्रियों के साथ परीक्षाओं की तैयारी में जुटा हुआ था,माना जा रहा था कि अमन की नौकरी नहीं लगने के कारण वह डिप्रेशन मे था और उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

बीते रोज मृतक अमन की मॉ नारायणी नरवरिया अपने बेटे की मौत के मामले को लेकर एक आवेदन पुलिस को दिया है। इस आवेदन में नारायणी नरवरिया ने बताया कि उसके बेटे अमन और शहर के फिजीकल पर  रहने बाली एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग कई वर्षों से था। बेटे अमन के साथ उसकी प्रेमिका ने शादी का वादा किया था। दोनों साथ में जिले से बाहर भी घूमने जाया करते थे। इस बीच अमन अपनी प्रेमिका पर खूब खर्च करता था। लेकिन हाल ही में अमन की प्रेमिका ने दूसरे के साथ प्रेम संबंध बनाकर उससे सगाई कर ली।

इसके साथ ही समाज में फर्क होने की बजह से उससे शादी न करने की बात कहते हुए संबंध तोड़ दिए। यह बात अमन ने उसे भी बताई थी। इसके बाद अमन शांत रहने लगा था। ऐसा पता नहीं था कि अमन फांसी लगाकर सुसाइड कर लेगा। अमन के मोबाइल में उस लड़की के साथ के फोटो और वॉट्सऐप की चैट उसके पास हैं। अमन ने उसकी प्रेमिका के उकसाने के चलते फांसी लगाईं है। आज इसी की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है।