SHIVPURI NEWS - नाईट वॉक पर गया अभिषेक हुआ रास्ते से गायब, CCTV में व्हाइट कलर की कार ने किया पीछा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां  एक 18 वर्षीय युवक शाम के समय बॉक के लिए गया हुआ था तभी रास्ते से ही वह गायब हो गया। परिजनों ने बताया कि एक व्हाइट कलर की फोर व्हीलर गाड़ी ने उसका पीछा किया। तथा जिसके बाद वह आधे रास्ते से गायब हो गया, वहीं आगे के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो वहां से फोरव्हीलर व युवक दोनों ही गायब थे। जिसके बाद हम करैरा थाने पहुंचे,जहां हमने गुमशुदगी दर्ज करवाई।

जानकारी के अनुसार रनवल पुत्र खुमान सिंह अहिरवार निवासी ग्राम बहादुरपुर थाना करैरा ने बताया कि मेरा बेटा अभिषेक अहिरवार 23 जून 2024 को शाम करीब 6.30 बजे घर से वॉक पर गया था और मैंने उससे कहा था कि उधर से ही तू सब्जी लेते आता, तो उसने कहा कि ठीक हैं मैं ले आउंगा। जिसके बाद वह घर से निकल गया। तथा कई घंटों तक वह घर नहीं आया जिसके बाद हमने उसे हर जगह ढूंढा पर मेरे बेटे का कुछ पता नहीं चला।

जिसके बाद हमने उसके करीबी दोस्तों में भी पता किया लेकिन वह किसी के भी साथ नहीं था तथा हमनें रिश्तेदारी में भी सब से पूछताछ की पर वह किसी के भी घर नहीं पहुंचा जिसकी शिकायत हमने करैरा थाने में भी कि लेकिन मेरे बेटे का कहीं कुछ पता नहीं लगा।

फिर हम करैरा थाने शिकायत करने पहुंचे जहां हमने सीसीटीवी फुटेज चेक करवाये, जहां खुमान हमें रास्ते में दिखा और उसके पीछे एक व्हाईट कलर की फोर व्हीलर नजर आ रही थी, फोर व्हीलर ने उसका पीछा किया और वह आगे जाकर गायब हो गया। उसके साथ ही वह फोरव्हीलर भी वहां से गायब थी। तथा उसके दोस्त ने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया कि कहां हैं तू भाई तो उसमें बस एक सॉरी वाला मैसेज रिप्लाई आया।