SHIVPURI NEWS - नवविवाहिता की न्यूड वीडियो BF ने भेज दिए पति को, संबंध बनाने का दबाव,SP ​से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा में निवास करने वाली एक विवाहिता को उसका बीएफ संबंध बनाने के लिए दबाव प्रताड़ित कर रहा है। नवविवाहिता का कहना है कि बीएफ शादी के बाद भी रिलेशन रखने को मजबूर रहा है उसकी बात नहीं मानी तो उसने पति को मेरी और उसकी न्यूड वीडियो सेंड कर दी। भौंती थाने में आवेदन दिया लेकिन सुनवाई नहीं हुई इसलिए आज एसपी शिवपुरी को शिकायती आवेदन सौंपा है।

नवविवाहिता आज अपने पति के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और एक शिकायती आवेदन दिया,इस शिकायती आवेदन में नवविवाहिता ने बताया कि मेरी शादी मेरी शादी 23 अप्रैल 2024 को ग्राम हीरापुर थाना बबीना जिला झांसी उ.प्र. में हुई थी शादी के बाद में अपने पति के साथ रहने लगी, जिसके बाद मेरे एक्स प्रेमी बलवीर लोधी निवासी ग्राम ढला ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। वह मेरे पति के फोन पर कॉल करता है और कहता हैं कि मेरी तेरी बीवी से बात करा, मेरा पति ने मुझसे पूछा की यह कौन हैं और मेरे पास इसका फोन क्यों आता हैं।

जिसके बाद मैंने अपने पति को पूरी बात बताई कि शादी से पहले मेरा मेरे पड़ोस के रहने वाले बलवीर के साथ अफेयर रहा हैं उसके साथ मेरी कई बार रिलेशन बने है। लेकिन जब से मेरी शादी हुई हैं तब से मैंने उससे बात करनी बंद कर दी हैं, लेकिन यह मेरा पीछा नहीं छोड़ रहा हैं वह चाहता हैं कि जैसे तू मेरे साथ पहले संबंध बनाती थी वैसे ही अब बना, नहीं तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।

मैंने इसका विरोध किया तो उसने मेरे पति के फोन पर मेरी उसके साथ बनी अश्लील वीडियो भेजनी शुरू कर दी। जिससे मैं और मेरे पति काफी परेशान हो चुके हैं, और मैं उससे पीछा छुड़ाना चाहती हूं। इसके लिए मैंने भौंती थाना में भी एक आवेदन दिया हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कोई भी कार्यवाही नहीं की, जबकि रेगुलर मेरे पास उसकी धमकियां आ रही हैं वो कहता हैं कि अगर थाने गई तो तेरा बहुत बुरा हाल कर दूंगा। तथा मैं देखता हूं तू मेरे साथ कैसे संबंध नहीं बनाती हैं।

पीड़िता ने बताया कि मेरे मायके में भी मैं इसकी बीबी के सामने इसकी हरकतों से परेशान होकर इसमें चप्पल दे चुकी हूं,लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता, उसकी बीवी और बच्चे कुछ नहीं कहते उससे,लेकिन उसने मुझे परेशान करके रखा हैं। मैं चाहती हूं कि इस पर कार्यवाही की जानी चाहिए।