SHIVPURI NEWS - भितरवार के ज्वैलर्स की करैरा में बनाई वीडियो , महिला सहित 6 गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। भितरवार के एक ज्वैलर्स का करैरा में उसके दोस्त ने एक महिला के साथ नग्न कट्टे की नोक पर नग्न वीडियो बनाकर उससे 20 लाख की मांग की थी,पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक शिवपुर को इस मामले की शिकायत की,पुलिस के प्लान के अनुसार जैसे ही पीड़ित इन हनी ट्रैप गैंग को पैसा देते समय दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार भितरवार में ज्वेलरी का काम करने वाले  भीकम प्रसाद सोनी अक्सर बगीचा सरकार पर दर्शन करने आते हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी पहचान सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम ग्वालियर निवासी भूरा परिहार पुत्र चमुआ परिहार उम्र 35 साल से थी। इसी क्रम में भूरा परिहार को पता था कि भीकम प्रसाद पर खूब पैसा है और वह सोने का काम करते हैं।

वह उन्हें किसी षड़यंत्र में फंसा कर उनसे ल मोटी रकम ऐंठना चाहता था। इसी के चलते उसने भीकम प्रसाद को कहा कि कि अब तुम जब भी बगीचा दर्शन के  लिए आए तो उससे मिलकर जाना।  भीकम को मंगलवार को बगीचा ता सरकार के दर्शन करने के लिए आना था तो उसने भूरा को बता दिया कि वह  मंगलवार को दर्शन करने बगीचा  सरकार आएंगे। इस पर भूरा भी वहां पहुंच गया। दोनों बगीचा सरकार पर  मिले।

इसके बाद जब भीकम जाने इस लगे तो भूरा ने कहा कि कुछ देर बाद चले जाना पहले एक जन्मदिन की पार्टी में चलते हैं। भीकम ने भूरा से कहा कि उसे बहन के घर सिलानगर भी जाना है लेकिन भूरा ने भीकम को जिद करके कहा कि वह उसे सिलानगर  छोड़ देगा और उन्होंने ड्रायवर के हाथ से भीकम प्रसाद की कार वापस लौटवा दी।

भूरा बाइक पर भीकम स सहित एक महिला सुमन लोधी को  बिठा कर ग्राम बगरौदा थाना दिनारा  निवासी रघुनंदन लोधी के खेत पर ले गया। वहां पर पूर्व निर्धारित षड़यंत्र के  तहत 25 वर्षीय महिला रेशमा, विनोद  वंशकार, दशरथ वंशकार, परमाल प्रजापति, रघुनंदन लोधी मौजूद थे। सभी ने षड़यंत्र पूर्वक कट्टे की नोक पर डरा धमकाकर रेशमा व भीकम  प्रसाद सोनी की नग्न वीडियो बना ली।

इसके बाद भीकम से यह कहलवाते हुए वीडियो बनाई कि उसने रेशमा के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद भीकम से 20 लाख रुपये की मांग की, अन्यथा की स्थिति में उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की व धमकी दी। डरे सहमे भीकम ने 18 जून की रात को पहले तो अपने भांजे सूरज को फोन लगाकर पैसों का इंतजाम करने की बात कही।

इसके  बाद सुबह अपने बेटे अनुराग को फोन लगाया और पैसों का इंतजाम करने के लिए कहा। सौदेबाजी के बाद बात 3 लाख 40 हजार रुपये की में पटी। अंततः अनुराग ने पैसा देने से पहले मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ को दर्ज कराई। उन्होंने करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए।

करैरा पुलिस सादा कपड़ों में पैसे देने के बहाने ग्राम बगरौदा थाना दिनारा निवासी रघुनन्दन लोधी के खेत पर पहुंची और भूरा परिहार पुत्र चमुआ परिहार उम्र 35 साल निवासी ग्वालियर थाना सीहोर, विनोद पुत्र प्रभु दयाल वंशकार उम्र 40 साल निवासी कालीपहाडी थाना करैरा, दशरथ पुत्र सैना वंशकार उम्र 66 साल निवासी ग्राम बगरौदा थाना दिनारा, परमाल पुत्र हक्की प्रजापति उम्र 40 साल निवासी ग्वालियर थाना सीहोर तथा दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी रघुनंदन की तलाश जारी है। सभी आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।