SHIVPURI NEWS - 55 वर्षीय बुजुर्ग की सरिये से की यादवों ने मारपीट, घायल बुजुर्ग रोते हुए पहुंचा SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 55 वर्षीय बुजुर्ग शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे साथ गांव के रहने वाले कुछ लोगों ने मारपीट की है जिसकी खनियाधाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की दुकान से कुछ लोग सामान उधार मांग रहे थे, नहीं देने पर कर दी बुजुर्ग की सरिया से मारपीट।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम पौठयाई नहगौत्र खनियाधाना के रहने वाले जगदीश गुप्ता पुत्र स्व. रघुबर गुप्ता ने बताया कि मेरी गांव में किराने के दुकान हैं, तभी 23 मई 2024 की शाम के करीब 5 बजे की बात हैं।
 
मैं अपनी दुकान पर ही था तभी मेरी दुकान पर सतेन्द्र यादव, भूपेन्द्र यादव एवं कोमल प्रजापति तीनों आये और सीधे दुकान की पेटी में हाथ डालने लगे।

मेरे मना करने पर उन्होंने मेरे मुंह पर घूंसा मारा, जो कि मेरी बाई आंख में लगा। जिसके कारण में नीचे गिर गया तभी सतेन्द्र यादव एवं भूपेन्द्र यादव एवं कोमल प्रजापति तीनों ने मेरी पेटी में रखे 15,000/- रुपये निकाल लिए,मैंने विरोध किया तो तीनों अपने साथ में लाये हथियार जिसमें लोहे के सरिया से मेरे घुटने एवं पीड एवं कमर में मारना शुरू कर दिया।

इसके बाद मुझे गालियां देने लगे। तथा मुझसे कहा कि थाने में रिपोर्ट करने गया तो तेरी एक ही औलाद है उसको जान से मार देगें। मेरी दुकान के सामने विनोद कोली की दुकान है उसने यह सब अपनी आंखों से होता हुआ देखा है बहुत देर तक मारपीट करते रहे और बाद में मेरी पत्नी से कहकर गये कि समझा लेना अपने पति को, नहीं तो तेरा एक ही बेटा हैं उसे जान से मार देंगे।

कल मेरे खनियाधाना थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा जहां पुलिस ने बहुत देर तक रिपोर्ट नहीं लिखी। जिसके बाद थाना प्रभारी मुझसे कहने लगे कि तेरा इलाज भी करवा देंगे एवं वो नुकसान हुआ है वह भी दे देंगे। इसके साथ ही थाने में बैठकर आपस में मिलकर निपटा देते हैं। मेरा निवेदन करने के बाद भी मेरी रिपोर्ट नहीं की गई।