SHIVPURI NEWS - सूखे कुंए में पानी से डूबने से मौत, 5 लाख की रिश्वत लेकर डॉ प्रदीप ने बदल दी PM रिपोर्ट

Bhopal Samachar

करैरा। युवक की मारपीट कर हत्या कर देने के बाद उसे सूखे कुएं में फेंक दिया,लेकिन पीएम की रिपोर्ट में मारपीट नहीं आई बल्कि पानी में डूबने से उसकी मौत की वजह बताई गई,इस मामले को लेकर फर्जी पीएम रिपोर्ट बनाने वाले सरकारी डॉक्टर पर 5 लाख रुपए की रिश्वत के आरोप लगाते हुए,मृतक के परिजनों ने कलेक्टर से शिकायत की है।

करैरा थाना सीमा में निवास करने वाले अजय जाटव ने कलेक्टर से शिकायत करते हुए कहा कि 19 जून 2024 को नवत सिंह पुत्र सुशील, छोटू, अरविंद, जगभान, कल्लू, राहुल ने मेरे भाई भगवानदास पुत्र फेली राम जाटव के साथ लाठी एवं डंडों से मारपीट की गई थी और जब वह मर गया तो इन लोगों ने उसको एक सूखे कुंए में फेंक दिया था जिसमें पत्थर थे, मेरे भाई की लाश उस कुए में डाल दी थी, इस घटना को घटना स्थल पर खड़ी कुछ महिलाओं ने देख लिया था। जिसके बाद हम इस घटना की जानकारी देने के लिए करैरा थाने पहुंचे तो पुलिस बोली कि अभी हम मर्ग कायम कर रहे हैं जैसे ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी तब हम आरोपियों के ऊपर 302 की धारा लगा देंगे।

मेरे भाई का पोस्टमार्टम डॉ.प्रदीप शर्मा करैरा ने किया, डाक्टर ने आरोपियों  से 5 लाख रुपये लेकर मेरे भाई की पानी में डूबने से मर जाने के झूठी रिपोर्ट बना दी है। कुए के फोटो मेरे पास है और कुए में कोई पानी नहीं था सिर्फ एक गड्ढे में पानी नाम मात्र का भरा था जिसमें मेरे भाई का सिर्फ वाया हाथ डूबा था परंतु डॉक्टर प्रदीप शर्मा ने मेरे भाई के साथ मार पीट करने वाले लोगो से 5 लाख रुपये लेकर नियम विरुद्ध तरीके से झूठी पानी में डूबने की रिपोर्ट बना दी। झूठी रिपोर्ट बनाने बाली डॉ प्रदीप शर्मा पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए एवं मेरे भाई को मारने वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए

सूखे कुंए की फोटो-वीडियो हमारे पास मौजूद हैं

परिजनों ने बताया कि इस घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्ष रूप से देखने वाले लोगों के पास वीडियो है जिसके बाद हमने वहां मौजूद लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि हमने कुछ लोगों को देखा था जो कि एक डंडों से एक युवक की मारपीट कर रहे थे और मारपीट कर जा उसकी जान निकल गई तो वह उसे खाली कुए में फेंक आये।

इसके साथ ही परिजनों ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर भी की हैं,लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। ना ही डॉक्टर प्रदीप शर्मा पर कोई कार्यवाही की गई, और ना ही भगवान दास के हत्यारों पर FIR की गई।