SHIVPURI NEWS - मोहन को बंधक बनाकर शराब पिलाई लाठियों से 4 घंटे तक मारपीट, मौत

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा ने आने वाले गांव दिदावली में  युवक मोहन कुशवाह की गुरुवार को मौत हो गई थी। इस मामले में अमोला पुलिस ने 7 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मोहन कुशवाह को यह लोग पुरानी रंजिश के चलते हाथ पैर बांधकर,शराब पीला पीला कर जब तक लाठियों से मारते रहे,जब तक वह मरणासन्न नही हो गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम दिदावली की मडैया निवासी करण सिंह कुशवाह की कई साल पहले गांव के मोहन कुशवाह, भगवान कुशवाह सहित अन्य लोगों ने हत्या कर दी थी। तब से ही दोनों परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही है। मोहन कुशवाह पुत्र हरगोविंद कुशवाह 27 जून को सुबह 8 बजे अपने घर से निकला था।

सुबह 08.00 बजे से दोपहर 02.00 बजे तक मेरे

तभी मोहन कुशवाह सुदामा के घर के आगे ने निकला तो विश्वनाथ पुत्र लालाराम, संतोष पुत्र करण सिंह, अर्जुन पुत्र रामदास, गीता पत्नी करण सिंह, रमेश पुत्र रामबकस और  धनमत सिंह पुत्र सुदामा ने घेर लिया,इन सभी ने मोहन को लाठियो से पीटना शुरू कर दिया।

इतने में इनका मन नहीं भरा तो अर्जुन और संतोष ने मोहन के मुंह में शराब डाली ओर उसके हाथ पैर बांध दिए और दोपहर 2 बजे तक लाठियों से पीटते रहे। इस बीच पुलिस को सूचना दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मोहन को करेरा अस्पताल ले गई,जहां उसकी इलाज के दौरान मोत हो गई।

मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने मदद के लिए पुलिस को फोन लगाया था परंतु पुलिस शाम करीब चार बजे गांव पहुंची और मोहन को मृत अवस्था में करैरा अस्पताल लेकर गई। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक मोहन कुशवाह अत्यधिक शराब के नशे में था। उसे हम जीवित अवस्था में लेकर आए थे। उसकी मौत उपचार के दौरान हुई है,पुलिस ने मोहन कुशवाह का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और 7 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।