SHIVPURI NEWS - युवक की संदिग्ध मौत, 3 घंटे तक लाश पडी रही, परिजन बोली पीट-पीटकर मार डाला

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा ने आने वाले गांव दिदावली में एक युवक की गुरुवार को संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। मृतक के स्वजन का आरोप है कि उनके बेटे को आरोपियों ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए मारा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम दिदावली निवासी करण सिंह कुशवाह की कई साल पहले गांव के मोहन कुशवाह, भगवान कुशवाह सहित अन्य लोगों ने हत्या कर दी थी। तब से ही दोनों परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही है। इसी क्रम में गुरुवार की सुबह संतोष कुशवाह व अर्जुन कुशवाह ने अपने घर के सामने मोहन कुशवाह को घेर लिया और पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने मदद के लिए पुलिस को फोन लगाया था परंतु पुलिस शाम करीब चार बजे गांव पहुंची और मोहन को मृत अवस्था में करैरा अस्पताल लेकर गई। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक मोहन कुशवाह अत्यधिक शराब के नशे में था। उसे हम जीवित अवस्था में लेकर आए थे। उसकी मौत उपचार के दौरान हुई है।

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी के अनुसार जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है मृतक उनके घर पर गया था, परंतु उन्होंने उसे घर से भगा दिया। जब वह वहां पहुंचे थे तो मोहन कुशवाह उन्हें शराब के नशे में चबूतरे पर बैठा मिला था। उनके अनुसार सुबह मृतक का पीएम करवाया जाएगा, पीएम रिपोर्ट में मौत के जो भी कारण सामने आएंगे,उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उनके आधार पर कार्रवाई की जाऐगी।