SHIVPURI NEWS - सिंधिया के स्वागत में 3 पिता पुत्र की जोडी छाई, हुए फोटो वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मोदी सरकार में दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली शिवपुरी का दौरा कार्यक्रम बना है। सिंधिया के शिवपुरी आगमन पर भाजपाई सहित सिंधिया समर्थक नेताओं ने गुना—फोरलेन बाईपास से शुरू होती थीम रोड को फोरलेन बाईपास तब बैनर पोस्टर से सजा दिया है।

इस स्वागत पर गौर किया जाए तो सिंधिया के स्वागत में तीन पिता पुत्र की जोडी छाई हुई है। शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन और उनके सुपुत्र सक्षम जैन,भाजपा नेता रामजी व्यास और राहुल रामजी व्यास तीसरे नंबर,राकेश गर्ग और उनके पुत्र आकाश गर्ग आज सिंधिया के स्वागत के बैनर पोस्टरों में छाए हुए है।

राकेश गर्म टिल्लू और आकाश की सबसे भव्य स्टेज

पिता-पुत्र की जोड़ी में प्रदेश अध्यक्ष महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गर्ग टिल्लू के पुत्र आकाश गर्ग सह सोशल मीडिया प्रभारी-भाजपा जिला शिवपुरी की जोडी भी आज स्वागत की इस बेला में छाई हुई है। इस पिता पुत्र की महाराज के लिए बनाई स्टेज और स्वागत द्वार भव्य है। स्टेज जहां आकृषक सजाई गई है जिस पर धार्मिक नृत्य कार्यक्रम के कारण आमजन वहां ठहर कर रह गया। दूसरी भाषा में कहे तो सबसे अधिक फोओ वीडियो भी इस स्टेज के ही वायरल होगे,क्यो कि पब्लिक नृत्य का आनंद लेते दिख रही थी।

विधायक देवेन्द्र जैन के अहम है यह दौरा

शिवपुरी विधायक देवेन्द्र जैन के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। प्रदेश में मंत्री बनने के लिए महाराज की पैरवी की आवश्यकता होगी,वही शिवपुरी विधानसभा में बडे प्रोजेक्ट भी महाराज की कृपा से संभव हो सकते है। इसलिए विधायक देवेन्द्र जैन ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी है,देवेंद्र जैन ने सिंधिया के स्वागत के लिए भव्य स्टेज बनाई है,वही स्वागत द्वारा,बैनर होर्डिंग लगाए है इन सभी होर्डिंग पर देवेंद्र जैन के पुत्र सक्षम जैन का भी फोटो है।

राहुल रामजी व्यास के स्वागत द्वार चर्चा में

पिता पुत्र की जोडी मे भाजपा नेता रामजी व्यास और उनके बेटे राहुल व्यास के स्वागत द्वार चर्चा में है। राहुल के सिंधिया के स्वागत मे लगाए गए होर्डिंग की संख्या भी अधिक है। यह होर्डिंग शहर के माधव चौक चौराहे,गुरूवारा और गुना बाईपास सहित थीम रोड की रेलिंग पर लगे है,वही राहुल रामजी व्यास के पिछले कई दिनों से शहर में होर्डिंग लगे हुए है।