SHIVPURI NEWS - युवक की चाकू से काटी नाक, बडे भाई ने भी दिया साथ अब 3 पर FIR

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में रहने वाले एक युवक की गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने पकडकर नाक काट दी,बताया जा रहा है कि घायल युवक के खिलाफ घायल का बडा भाई थी इसलिए उसने अपने छोटे भाई के हाथ पकड़ लिए और रंजिश रखने वाले युवको ने उसकी नाक काट दी। पुलिस ने दोनों युवक व घायल के बड़े भाई पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक राजेश उम्र 28 साल पुत्र घनश्यामदास वंशकार निवासी सिलपुरा की बुधवार की रात गांव के प्रहलाद यादव व विवेक यादव ने मिलकर नाक काट दी। जबकि बड़ा भाई सुरेश वंशकार ने दोनों का सहयोग किया। झांसी के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे राजेश बंशकार ने बताया कि गांव में विवेक की गुमटी के बगल से सब्जी की  दुकान लगाता था।

सब्जी के साथ पाउच आदि भी बेचता था। इसी बात की विवेक और उसका साथी प्रहलाद रंजिश रखने लगे। बाद में आदिवासी मोहल्ले में अपनी दुकान लगाने लगा। 19 जून की रात 10:30 बजे विवेक और प्रहलाद ने रास्ते में रोककर गालियां दीं। इसी दौरान बड़ा भाई भी आ गया और दोनों के पक्ष विवाद हो गया । तभी प्रहलाद ने पीछे से आकर पकड़ लिया और विवेक ने धारदार हथियार से नाक काट दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।