SHIVPURI NEWS - अमोला घाटी में पलटा ट्रक, तहसीलदार ने 2 ट्रैक्टर ट्रॉली और हाइड्रा किया जब्त

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा में अमोला घाटी में आज गुरुवार की दोपहर के समय एक प्याज से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक पलट जाने के कारण बोरिया सड़क पर फैल गई जिससे   हाईवे की एक साईड की पट्टी से आवागन अवरूद्ध हो गया,वही आज कलेक्टर शिवपुरी के निर्देश के बाद पोहरी तहसील की नवागत तहसीलदार निशा भारद्वाज ने अवैध उत्खनन और परिवहन के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ट्रक ड्राइवर विमल कुमार के मुताबिक़ यह घटना ट्रक के अचानक से सामने आई गाय को बचाने के फेर में हुई है। बता दें कि ट्रक पलट जाने से ट्रक में भरी प्याज की बोरिया हाईवे पर बिखर गई। साथी कई बोरियों के फटने से प्याज हाइवे पर फैल गई थी।

इसके चलते हाईवे की एक पट्टी पर जाम लग गया था। मौके पर सुरवाया पुलिस ने पहुंचकर हाईवे की दूसरी पट्टी से ट्रैफिक को निकलवाया। पुलिस ने ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर ट्रॉली और हाइड्रा जब्त

शिवपुरी कलेक्टर रविंद्र चौधरी के निर्देशन में पोहरी तहसील की नवागत तहसीलदार निशा भारद्वाज ने अवैध उत्खनन और परिवहन के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है।

इस कार्रवाई से अवैध उत्खननकर्ताओं में हड़कंप की स्थिति निर्मित है। फिलहाल तहसीलदार के की कार्रवाई में जब्त की गई सामग्री को थाना पोहरी के सुपुर्द किया गया है।

ग्राम सौंसा तहसील पोहरी में तहसीलदार ने कार्यवाही करते हुए मौके से दो ट्रैक्टर व एक हाइड्रा ट्रैक्टर वाहन को अवैध खुदाई करते हुए पकड़ा है और इन पकड़े गए वाहनों को पोहरी थाने में सुपुर्द किया गया।इस दौरान कार्रवाई में नायब तहसीलदार प्रमोद सिंह तोमर व आरआई अशोक झा व पटवारी और स्थानीय पुलिस प्रशासन मौजूद रहा।

पोहरी तहसीलदार निशा भारद्वाज ने बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देशन में पोहरी क्षेत्र में अवैध उत्खनन और परिवहन को लेकर कार्रवाई की गई है, जिसमें मौके से अवैध परिवहन करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली व हाइड्रा वाहन को पकड़कर थाना पोहरी के सुपुर्द कर दिया गया है, इस तरह की कार्यवाही आगे भी लगातार जारी रहेगी।