SHIVPURI NEWS - नाबालिग का अपहरण और बलात्कार करने वाले 2 युवक पकड़े गए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की सुभाषपुरा थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने वाले युवक को पकड़ने की कार्रवाई की है। वही जिले के सिरसौद थाना सीमा में एक किशोरी के साथ बलात्कार करने वाले फरार युवक का पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनो ही युवको का पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था,न्यायालय ने दोनो ही युवको जेल भेजा गया है।

सुभाषपुरा थाना के प्रभारी  राजीव दुबे ने बताया कि 3 जून को एक नाबालिग को रवि पुत्र केशव ओझा निवासी ग्राम सुभाषपुरा शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस में शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने अपने स्तर पर आरोपी की पड़ताल की और आरोपी रवि को गिरफ्तार कर किशोरी को दस्तयाब कर उसे परिजन को सुपुर्द किया है। पीड़िता के बयानों पर से अपहरण व दुष्कर्म की धाराएं लगाई गई है।

किशोरी के बलात्कारी को भेजा जेल

जिले के सिरसौद थाना पुलिस ने किशोरी का बलात्कार  करने वाले आरोपी को पकड़कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम कबीरखेड़ी निवासी किशोरी के साथ 19 जून को छत्रपाल उम्र 18 साल पुत्र सिपाई राम जाटव ने बलात्कार किया था। घटना के बाद से आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने शुक्रवार को कबीर खेड़ी तिराहा से पकड़ लिया।