SHIVPURI NEWS - पेपर देने आ रही साक्षी शर्मा सडक हादसे में 2 टुकड़ों में बटी,मौके पर मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना सीमा में ठर्रा गांव के पास पोहरी रोड किनारे रखे जल निगम योजना में बिछाए जा रहे पाइपो मे एक बाइक सवार जा घुसा। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया वही बाइक पर पीछे बैठी स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक युवती शिवपुरी पीजीडीसीए का पेपर देने शिवपुरी आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार सिरसौद गांव की रहने वाली साक्षी शर्मा उम्र 21 साल पुत्री बृजकिशोर शर्मा का आज पीजीडीसीए का पेपर थी इसलिए वह अपने रिश्तेदारी में लगने वाला युवक विक्की शर्मा निवासी ग्राम मरौरा के साथ शिवपुरी पेपर देने आ रही थी। बताया जा रहा है कि युवक की तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था और बाइक ठर्रा के पास पोहरी रोड पर रोड किनारे रखे जल निगम के पाइप मे जी घुसी।

बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी की पीछे बैठी साक्षी शर्मा पाईप में घुस गई। साक्षी के शरीर दो हिस्सों में बट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही बाइक चला रहे युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने इस मामले की सूचना सिरसौद थाना पुलिस को दी,पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया बताया जा रहा है कि विक्की शर्मा के दोनो पैरो मे फैक्चर है। वहीं इस घटना में मौत हो चुकी स्टूडेंट साक्षी शर्मा की पुलिस ने पीएम कराते हुए उसकी डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी।