SHIVPURI NEWS - पिछोर से बागेश्वर धाम गई 25 वर्षीय विवाहिता लापता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे के बाचरौन चौराहे पर निवास करने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता 10 जून को पिछोर से बस में बैठकर बागेश्वर धाम के दर्शन करने गई थी,लेकिन लौटकर नहीं आई,अब परेशान पति अपनी पत्नी की तलाश में पुलिस थाने से लेकर एसपी ऑफिस के चक्कर लगा रहा है। पति का कहना है कि पत्नी अपने साथ 50 हजार रुपए और गहने भी साथ ले गई।

अशोकनगर जिले के ईसागढ़ तहसील के गहेरा गांव में निवासी ब्रजेन्द्र लोधी उम्र 28 साल ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया है कि वह पिछले एक साल से पिछोर के बाचरौन चौराहे पर एक किराया का कमरा लेकर अपनी पत्नी रेखा और बेटे के साथ रह रहा है। ब्रजेन्द्र ने बताया कि वह जल निगम योजना के तहत डाले जा रहे पाईप डालने का काम करता है और काम की तलाश कि कारण ही वह पिछोर में किराए से कमरा लेकर रह रहा है।

पति के अनुसार उसकी पत्नी रेखा लोधी उम्र 25 साल 10 जून सोमवार को पिछोर से बागेश्वर धाम जाने वाली बस मे बैठकर बागेश्वर धाम के लिए दर्शन करने गई थी,लेकिन दूसरे दिन बस तो आ गई लेकिन पत्नी नहीं आई। मैंने उसके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो उसके मोबाइल बंद आए।

मैंने अपने स्तर से तलाश करना शुरू किया अपने सभी परिचितों मे उसको तलाश किया लेकिन पत्नी की जानकारी नहीं मिली। जब मैंने बस के कटेंडर से पत्नी के विषय में पूछा तो उसने कहा कि बागेश्वर धाम से लौटते समय ओरक्षा के पास बस को रोका था वह समोसा खाते हुए उसको देखा है उसके बाद वह हमें नहीं दिखी कि वह बस में वापस बैठी है कि नही।