SHIVPURI NEWS - शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 21 की नालियो ने नाले का रूप धारण कर लिया, सुनवाई नहीं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के वार्ड क्रमांक 21 तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी से हैं जहां वार्डवासियों ने बताया कि नालियों को पानी बीच रास्ते में भर रहा हैं जिसके कारण हमारे छोटे बच्चे व बड़ों को निकलने में भी काफी परेशानी आ रही हैं यही नहीं इस गंदे पानी के कई लोग बीमार हो रहे हैं पानी में मच्छर पनपकर हमारे घरों में आते हैं और बदबू भी आती हैं इस संबंध में हम कलेक्टर सर को आवेदन भी दे चुके हैं,लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी वार्ड क्र. 21 तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी के रहने वाले सुनील धानुक ने बताया कि हमारे वार्ड में नालियों का पानी बीच रास्ते में भर रहा है जिसके कारण छोटे बच्चे व बड़े इन्सान सब बीमार हो रहे है। अगर 250 फुट रोड़ का निर्माण हो जाये और नाली की सभी तरीके से मरम्मत हो जाये तो सबकी परेशानी दूर हो जावेगी। 8 माह से पार्षद, अध्यक्ष एवं सब जगह चक्कर लगा दिये पर कोई सुनवाई नहीं हुई हम सभी आपसे विनती करते हैं कि हमारी सुनवाई हो जाये अगर बीमारी से कोई व्यक्ति को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार प्रशासन होंगे।

हम वार्डवासियों ने कलेक्टर साहब को 2 बार आवेदन दे दिया हैं। लेकिन उस पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब पानी को भरे हुये लगभग 06 माह बीत चुके है और अब उस पानी से लोग बीमार होना शुरू हो गये है जिससे की महामारी फैलने की सम्भावना बनी हुई है।