SHIVPURI NEWS - महाराणा प्रताप कॉलोनी का विनय पिछले 1 माह से गायब है, मानसिक रूप से था परेशान

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के महाराणा प्रताप कॉलोनी से मिल रही हैं जहां बीते 27 दिनों से एक 24 वर्षीय युवक अपने घर से बिना बताए गायब हो गया। जिसकी तलाश युवक के माता पिता ने हर जगह की, लेकिन उसका अभी तक कहीं भी कुछ पता नहीं चला हैं। परिजनों ने कोतवाली में भी गुमशुदगी दर्ज करवाई हैं,लेकिन पुलिस अभी तक कुछ भी पता नहीं कर सकी हैं। बताया जा रहा हैं कि युवक मानसिक रूप से प्रताड़ित था।

जानकारी के अनुसार निवासी महाराणा प्रताप कॉलोनी शिवपुरी के रहने वाली पुष्पा ओझा पत्नी जगदीश प्रसाद ओझा उम्र 55 साल ने बताया कि 15 मई 2024 के दिन करीब दोपहर 1 बजे की बात हैं मेरा बेटा विनय ओझा उम्र 24 साल मुझसे बिना कुछ कहे घर से चला गया। मैंने उसका बहुत इंतजार किया,लेकिन देर रात तक वह घर नहीं आया, जिसके बाद मैंने अपने रिश्तेदारों के यहां फोन करना शुरू कर दिये।

लेकिन मेरे बेटे विनय का कहीं भी कुछ पता नहीं चला, हमने विनय के फोन पर कई बार कॉल किया,लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था, जिसके बाद पुलिस थाने सिटी कोतवाली में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन आज पूरा 1 महीना होने वाला है बेटे का कहीं भी कुछ पता नहीं चल सका हैं। हम थाने जाते हैं तो वह पुलिस वाले कहते हैं कि अगर हमें सूचना मिलेगी तो हम आपको सूचित कर देगें।

बताया जा रहा हैं कि विनय की मानसिक स्थिति पिछले डढ़े साल से खराब है, और वह बहुत परेशान रहना था किसी बात को लेकर, लेकिन उसने हमें कभी बताया नहीं की मुझे यह परेशानी हैं, ना जाने मेरा बेटा कहां होगा, कैसा होगा। हमने उसे ढूंढने की हर संभव कोशिश की हैं।