SHIVPURI NEWS - पुलिस ने पकडा चोर गिरोड 18 बाइक बरामद, शौक पूरा करने के लिए चोरी

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना पुलिस ने 14 लाख की 18 बाइकों के साथ दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य अभी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार चोर की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि आरोपी अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी की बाइकों को सस्ते में ग्रामीणों को बेच देने का काम कर रहे थे।

इस मामले का खुलासा करते हुए पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि खनियाधाना थाना प्रभारी अशोकबाबू शर्मा ने चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ खनियाधाना की नई बस्ती के रहने वाले 19 वर्षीय भूरा उर्फ गोपाल पाल पुत्र वीरन पाल को पकड़ा था।

पुलिस पूछताछ में भूरा उर्फ गोपाल पाल अपने गिरोह के दो साथी ब्रह्राराजा पुत्र मंगल सिंह यादव उम्र 33 साल निवासी ग्राम बेलवावड़ी और शोभाराम पुत्र तिज्जा उर्फ तेजराम जाटव उम्र 35 साल निवासी ग्राम राजापुर गूढ़र के नाम बताये थे।

पुलिस ने ब्रह्राराजा पुत्र मंगल सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि शोभाराम पुत्र तिज्जा उर्फ तेजराम जाटव अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार चल रहे शोभाराम पुत्र तिज्जा उर्फ तेजराम जाटव की तलाश शुरू कर दी है।

एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भूरा उर्फ गोपाल पाल के कब्जे से चोरी की 6 बाइक, ब्रह्राराजा पुत्र मंगल सिंह यादव के कब्जे से 8 बाइक और फरार चल रहे शोभाराम पुत्र तिज्जा उर्फ तेजराम जाटव के घर से 4 बाइक बरामद की है। बरामद कुल 18 बाइकों की कीमत 14 लाख रुपए आंकी है।