SHIVPURI NEWS - सतनवाड़ा में गाय को पानी पिलाते समय महिला कुए में गिरी , 10 मिनट तक तैरती रही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सतनवाड़ा क्षेत्र से मिल रही हैं जहां आज एक महिला अपनी गाय को कुए से निकालकर पानी पिला रही थी तभी अचानक से उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गई, सबसे बड़ी बात को रह रही कि महिला तैरना जानती थी। इसलिए वह 10 मिनट तक पानी में तैरती रही और फिर लोगों ने खटिया की सहायता से उसे निकालकर, अस्पताल भेज दिया। फिलहाल महिला स्वास्थ्य हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी सतनवाड़ा की रहने वाली 30 वर्षीय महिला उषा प्रजापति आज दोपहर 1 बजे अपनी गाय को कुए से निकालकर पानी पिला रही थी, तभी अचानक से उसका पैर फिसला और वह कुए में जा गिरी,सबसे बड़ी बात यह रही कि महिला तैरना जानती थी। तथा वह 10 से 15 मिनट पानी में तैरती रही और तुरंत ही महिला की आवाज सुन लोगों ने खटिया डालकर उसे निकाल लिया। जिससे बाद महिला को तुरंत ही उसके परिजनों ने सतनवाड़ा के स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया। जहां महिला का उपचार जारी है, और फिलहाल वह स्वास्थ्य हैं।

सीपीनेट कॉलेज वाले सर पहुंचे, और पहुंचाया स्वास्थ्य केन्द्र

बताया जा रहा है कि शिवपुरी के सीपीनेट कॉलेज वाले अनिल सर कॉलेज के काम से सतनवाड़ा गये हुए थे तभी लौटते समय उन्होंने देखा कि एक महिला पानी में गिर गई हैं तो उन्होंने वहां जाकर, उस महिला को निकलवाने में मदद की और उसे तुरंत ही सतनवाड़ा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, और उसका वहां भर्ती करवाया, जहां महिला का उपचार जारी हैं।