बसंती को लेकर डॉ सुनील तोमर ने सिविल सर्जन से की अभद्रता और जान से मारने की धमकी, वीडियो - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिला चिकित्सालय में आज आउटसोर्स कर्मचारी बसंती बाथम को लेकर सिविल सर्जन और डॉ सुनील तोमर में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि सिविल सर्जन ने इस मामले को लेकर पुलिस को डॉ सुनील तोमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौंपा है। सिविल सर्जन का कहना है कि डॉ तोमर ने मेरे साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी है। सिविल सर्जन ने एक लिखित आवेदन और सीसीटीवी के फुटेज सिटी कोतवाली प्रभारी को सौंपा है।

पहले समझे कौन है बसंती बाथम

बताया जा रहा है कि बसंती बाथम जिला चिकित्सालय में आउटसोर्स कर्मचारी है और उसकी वेतन जीवन मित्रा कंपनी करती है। बसंती बाथम का काम बच्चो की केयर टेकर के रूप में था। इस नौकरी की वैकेंसी महिला के रूप में ही निकाली गई थी और इसके लिए बसंती बाथम को काम पर रखा गया था लेकिन बसंती बाथम के स्थान पर उसके पति काम कर रहा था। काम महिला का था लेकिन उसके स्थान पर पुरुष काम कर रहा था,इसलिए सिविल सर्जन डॉ बीएल यादव ने बसंती बाथम के पति का हटा दिया था।

आज क्या हुआ

सिविल सर्जन के अनुसार आज 11 और 12 बजे के बीच डॉ सुनील तोमर अपने साथियो के सहित बिना बुलाए आए और किसी भी सूचना के कहा कि हम आपसे बात करना चाहते है,सिविल सर्जन के अनुसार वह बाहर आए तो डॉ सुनील तोमर ने कहा कि हम जैसा कह रहे है वैसा करो बसंती बाथम के स्थान पर उसका पति रात्रि में नौकरी करेगा। सिविल सर्जन ने बताया कि बसंती बाथम को (वैधानिक तौर पर महिलाओं की / बच्चो की केयर टेकर के रूप आउटसोर्स से कार्य करने रखा गया था) जीवन मित्रा कंपनी से भुगतान होता।

यह कार्य और वैकेंसी मूल रूप से महिला के लिए है किसी भी प्रकार से महिलाओं के वार्ड में केयरटेकर के रूप में पुरुष नहीं हो सकता है। मैने मना किया तो डॉ सुनील तोमर ने मेरे साथ अभद्रता कर दी और गाली गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। सिविल सर्जन का कहना है कि यह घटना में मेरे ऑफिस के सामने हुई है और प्रत्यक्ष दर्शी के रूप में विजय शिवहरे सहायक ग्रेड-3 आशीष चौहान, सहायक प्रबंधक, एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं कपिल त्रिवेदी फार्मासिस्ट मोजूद रहे हैं। सिविल सर्जन ने एक लिखित आवेदन और सीसीटीवी के फुटेज सिटी कोतवाली प्रभारी को सौंपा है।