SHIVPURI NEWS - सीताराम के प्यार में दिल्ली से सिरसौद आ पहुंची नाबालिग, युवक गिरफ्तार

Bhopal Samachar
सचिन झा सिरसौद। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले सिरसौद गांव के सिरसौद चौराहे पर रहने वाले एक युवक को सोशल का प्यार भारी पड गया है। दिल्ली की नाबालिग लड़की के प्यार में पड़े युवक का दिल्ली की पुलिस गिरफ्तार कर ले गई,युवक पर दिल्ली पुलिस ने अपहरण का चार्ज लगाया है। बताया जा रहा है कि सोशल पर पनपे प्यार में दिल्ली की नाबालिग सिरसौद आ गई थी और अपने बीएफ के घर ही रहने लगी थी। दिल्ली पुलिस नाबालिग की लोकेशन का पीछा करते हुए सिरसौद तक आ पहुंच ओर नाबालिग का बरामद करते हुए युवक को गिरफ्तार करते हुए दिल्ली ले गई।

सिरसौद चौराहा पर रहने वाला सीताराम पुत्र धर्मपाल, की दोस्ती दिल्ली की एक लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई। कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दो माह पूर्व लड़की दिल्ली से आकर सिरसौद में सीताराम के घर पर उसके साथ रहने लगी। सोमवार को दिल्ली से आई पुलिस ने सीताराम के घर से न केवल लड़की को बरामद किया, बल्कि उसे भी साथ ले गई। चूंकि लडकी नाबालिग है, इसलिए दिल्ली में सीताराम के खिलाफ धारा 363 भादवि का मामला दर्ज है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर गंगाराम अपने दलबल के साथ अमोला थाने पर आए। यहां से उन्होंने सिरसौद चौराहे पर रहने वाले सीताराम के घर का पता पूछा और फिर उसके घर पहुंचकर वहां रहने वाली दिल्ली की नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया। साथ ही सीताराम को भी दिल्ली की पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

दिल्ली के सब इंस्पेक्टर गंगाराम ने बताया कि लड़की के अपहरण का मामला दिल्ली में दर्ज था तथा दो माह पूर्व सिरसौद का यह लड़का उसे अपने साथ ले आया था। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी तथा जब पतारसी की तो युवक का पता चला और उसकी तलाश में आज सिरसौद आए तो यहां पर लड़की भी बरामद हो गई, तथा युवक को भी गिरफ्त में ले लिया। चूंकि लड़की नाबालिग है, इसलिए उसकी मर्जी कोई मायने नहीं रखती।