SHIVPURI NEWS - शादी कर सीधे थाने पहुंची बेटी,मां का शक सही निकला बेटी अयय रावत को पति बनाकर लाई

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाने की सीमा में स्थित कमालगंज घोसीपुरा से गायब हुई युवती बीते रात अपने प्रेमी को पति बनाकर फिजिकल थाने पहुंची। बीते 5 मार्च को अपने घर से फार्म भरने के बहाने गायब हो गई थी। युवती के परिजनों ने फिजिकल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 11 मार्च को युवती की मां ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन सौंपा था और कहा था कि मेरी बेटी को अजय रावत भगा कर ले गया है,पुलिस उसे पकड़ नहीं रही,मां का शक सही निकला बेटी फिजिकल थाने में अपने प्रेमी अजय को अपना पति बनाकर लाई थीं

फिजिकल थाने पहुंची रात 9 बजे पहुंची युवती
जानकारी मिल रही है कि गुरुवार की रात 9 बजे युवती अपने पति अजय रावत के साथ फिजिकल थाने पहुंची थी। युवती के वापस आने की सूचना पर युवती के परिजन थाने आ गए थे। युवती ने पुलिस का बताया कि वह बालिग है और कानून के हिसाब से वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। चुकी युवक और युवती के बालिग होने के कारण पुलिस ने दोनो के बयान लेकर उन्हें जाने दिया।

बेटी को परिवार ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने देर रात तक मनाने का दौर चला कहां गया कि यह शादी संभव नही है लडका लडकी दोनो ही अलग अलग धर्म के है लेकिन परिवार की समझाइश का युवती पर कोई असर नहीं हुआ वह अजय रावत के साथ चली गई।

बंशी वाले की शरण में शादी
दंपती गुरुवार देर रात को फिजिकल थाने पहुंच गए और अपने आप को बालिग बताते हुए साथ रहने की मंशा जाहिर की। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने वृंदावन के मंदिर से शादी कर ली है। दूसरी तरफ, युवती और अजय के परिजनों को उनके लौटने की सूचना मिलते ही परिवार वाले थाने पहुंच गए। दोनों के परिजनों ने उन्हें काफी मनाने का प्रयास किया। लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ रहने की बात पर अड़े रहे।

इस मामले में थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना है कि लापता युवती की गुमशुदगी का केस दर्ज था। लेकिन गुरुवार को ही युवती अपने पति के साथ थाने पहुंची। जहां दोनों के कथन लिए गए। युवती ने उसके परिवार द्वारा उसके व अजय के खिलाफ कोई भी कार्यवाही न करने का लिखित आवेदन दिया है।