SHIVPURI NEWS - बूथ संपर्क के दौरान कांग्रेस के जिला सचिव ने ली भाजपा की सदस्यता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर "पिछले चुनाव की अपेक्षा आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत वोट वृद्धि" के लिए मध्य प्रदेश भाजपा द्वारा "बूथ विजय अभियान" चलाया जा रहा है। अतः आज इसी के निमित्त विधानसभा शिवपुरी के बूथ पर घर घर जाकर भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से जिला अध्यक्ष राजू बाथम मैं जनसंपर्क किया और 10 प्रतिशत वोट वृद्धि का संकल्प दिलाया। इस दौरान कांग्रेस के जिला सचिव ने भाजपा की सदस्यता अपने साथियों के साथ ली।

अध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि डॉ मुखर्जी के स्वप्न को पूरा होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प लिया कि भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाएगा जो डॉक्टर मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। और यह जिम्मेदारी उन्होंने अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ता को सौंपी। और इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए आज से बूथ विजय अभियान की शुरुआत की गई है। जो 22 मार्च तक चलेगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाएं प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत कार्ड योजना किसान सम्मान निधि प्रधानमंत्री आवास योजना महिलाओं के लिए निशुल्क उज्ज्वला योजना ऐसी अनेकों योजनाएं हैं जिसका लाभ हर व्यक्ति ले रहा है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज संपूर्ण भारत विकसित भारत की संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहा है।

कांग्रेस के जिला सचिव ने ली भाजपा की सदस्यता

बूथ पर जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस के जिला सचिव महेंद्र चंदोरिया मनीष ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। महेंद्र को जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने सदस्यता दिलवाई और पार्टी का गमछा पहनकर स्वागत किया। महेंद्र के साथ लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ली। इस अवसर पर महेंद्र चंदोरिया ने कहा कि वह मोदी जी से और भाजपा की योजना से काफी प्रभावित है इसलिए उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है और वह पार्टी में जन सेवा का कार्य करेंगे।